Sunday, April 11, 2021
Home मनोरंजन COVID-19 को मात देने के बाद काम पर लौट नीतू कपूर और...

COVID-19 को मात देने के बाद काम पर लौट नीतू कपूर और वरुण धवन, सामने आई Photos


नीतू कपूर, वरुण धवन (Photo Credit- @neetu54/@varundvn/Instagram)

नीतू कपूर, वरुण धवन (Photo Credit- @neetu54/@varundvn/Instagram)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कोविड-19 (COVID-19) को मात दे दी है. इसके बाद दोनों ही काम पर लौट आए हैं. दोनों ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के लिए निकल पड़े हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 18, 2020, 9:34 PM IST

मुंबई. देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. बीते दिनों चंडीगढ़ में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित पाए गए थे. वहीं इसके बाद नीतू एयर एंब्युलेंस के जरिए मुंबई लौट आई थीं. वहीं वरुण धवन चंडीगढ़ में ही क्वारंटाइन हो गए थे. ये सभी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रहे थे. वहीं अब वरुण धवन और नीतू कपूर ने कोरोना को मात देदी है और काम पर वापसी भी कर ली है. इन दोनों की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

दरअसल, हाल ही में कोरोना को मात देने के बाद नीतू कपूर की तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीर एयरपोर्ट से सामने आई हैं. जिनमें नीतू कपूर स्टाइलिश अवतार में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने ब्लू जींस के साथ ग्रे कोट और ब्लैक टी-शर्ट पहन रखी है. वहीं इस लुक के साथ उन्होंने कोरोना से सुरक्षा का ख्याल रखते हुए अपने चेहरे को मास्क से भी ढ़का हुआ है.

नीतू कपूर (Photo Credir- Viral Bhayani)

इसके अलावा अभिनेता वरु धवन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मास्क लगाए हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वरुण के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा- ‘हम वापस आ गए… जुग जुग जुयो… मेरी प्रार्थना करने वाली पार्टनर के साथ’.

बता दें कि अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के चंडीगढ़ में थे. इस दौरान वरुण धवन, नीतू कपूर और फिल्म के डायरेक्टर राज के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर आई थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular