Sunday, January 16, 2022
HomeमनोरंजनCovid Positive होने के बाद भी वैक्सीन नहीं लगवाना चाहती ये एक्ट्रेस,...

Covid Positive होने के बाद भी वैक्सीन नहीं लगवाना चाहती ये एक्ट्रेस, बताया कैसे करेंगी अपना इलाज


नई दिल्ली: पूजा बेदी (Pooja Bedi) कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर के अपने फैंस और चाहने वालों के साथ ये खबर साझा की है. पूजा बेदी के इंस्टाग्राम ये वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद उनके चाहने वाले उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने सभी को यह भी बताया कि वह सभी आवश्यक सावधानियों के साथ अपनी अच्छी देखभाल कर रही हैं और वायरस से लड़ने के लिए अपने शरीर की नैचुरल इंयूनिटी पर निर्भर रहना चाहती हैं. 

पूजा बेदी हुईं कोविड पॉजिटिव

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने वीडियो में कहा कि शुरू में उन्हें लगा कि उन्हें खांसी एलर्जी है. बुखार होने के बाद एक्ट्रेस ने कोरोना संक्रमण की जांच कराई. एक्ट्रेस का कहना है कि उनके मंगेतर और हाउसकीपर भी संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने सभी से स्वस्थ और सुरक्षित रहने का आग्रह करते हुए वीडियो खत्म किया. 

 

वीडियो शेयर कर दी जानकारी

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘कोविड पॉजिटिव ! आखिरकार मैं कोविड पॉजिटिव हो गई हूं. मैंने खुद वैक्सीन नहीं लगवाना चुना है. ये मेरा अपना निर्णय है कि प्राकृतिक प्रतिरक्षा, वैकल्पिक उपचार और वेलनेस प्रैक्टिस से खुद को ठीक करूं. आप वो करें जो आपको अपने लिए सही लगता है. सभी लोग बचाव करें और घबराएं नहीं. 

सिंगल मदर हैं पूजा बेदी

अलाया एफ की मां और कबीर बेदी की बेटी एक्ट्रेस पूजा बेदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सिंगल मदर के तौर पर अपने बच्चों की परवरिश के बारे में खुलकर बात की, पूजा ने कहा कि जब वह पूर्व पति फरहान फर्नीचरवाला से तलाक लेने की प्रक्रिया में थी तो कई लोगों ने सलाह दी थी कि इस फैसले को आगे लेकर न जाएं. हालांकि, पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने कहा कि वह अपने फैसले पर अडिग रही क्योंकि वह जानती थी कि पूर्व पति फरहान फर्नीचरवाला के साथ उनके रिश्ते नहीं सुलझ सकते थे. 

ये भी पढ़ें: खिलखिला के हंसने वाली इस क्यूट बच्ची को पहचान पाए आप, The Kapil Sharma Show की जान है ये एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular