Cricketer Attempted Suicide: टीम में ना चुने जाने पर इस खिलाड़ी ने काटी अपनी कलाई, अब लड़ रहा जिंदगी और मौत की जंग

0
16
Share


Cricketer Tried to Suicide: क्रिकेट मौजूदा समय में दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है. वहीं इस खेल को खेलने वाले खिलाड़ी भी रोज बढ़ते जा रहे हैं. बढते खिलाड़ियों की संख्या के चलते हर किसी को उनके देश की टीम से खेलने का मौका नहीं मिलता. ऐसा ही हाल घरेलू स्तर पर भी देखने को मिलता है. लेकिन इसी बीच एक बेहद खराब खबर सामने आई है जहां एक खिलाड़ी को टीम में नहीं चुना गया तो उसने खुद की ही जान देने की कोशिश की.   

इस क्रिकेटर ने किया आत्महत्या का प्रयास

दक्षिणी सिंध प्रांत के हैदराबाद के युवा क्रिकेटर ने आत्महत्या का प्रयास किया क्योंकि उसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की अंतर शहर चैंपियनशिप के लिए उसकी घरेलू टीम में नहीं चुना गया. तेज गेंदबाज शोएब ने अपनी कलाई काट थी और परिवार के सदस्य उसे मंगलवार को आपात स्थिति में अस्पताल लेकर गए.

टीम में ना चुने जाने पर उठाया कदम

परिवार के एक सदस्य ने बताया कि अंतर शहर चैंपियनशिप के लिए ट्रायल के बाद कोच ने शोएब को टीम में नहीं चुना जिसके बाद उसने अवसाद के कारण खुद को कमरे में बंद कर लिया. परिवार के सदस्य ने कहा, ‘हमें वह अपने कमरे के बाथरूम में मिला और उसकी कलाई कटी हुई थी. वह बेहोश था और हम उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां अब भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.’

फरवरी 2018 में भी कराची के अंडर-19 क्रिकेटर मोहम्मद जारयाब ने शहर की अंडर-19 टीम से बाहर किए जाने पर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here