Saturday, May 8, 2021
Home खेल CSK Vs Punjab मैच थोड़ी देर में: चेन्नई टीम में ऋतुराज की...

CSK Vs Punjab मैच थोड़ी देर में: चेन्नई टीम में ऋतुराज की जगह उथप्पा को मौका मिल सकता है, पंजाब से लगातार तीसरा मैच जीतने उतरेगी CSK


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • CSK Vs PBKS 8th IPL Match LIVE Score; MS Dhoni KL Rahul Suresh Raina Chris Gayle | Mumbai Wankhede Stadium News | Chennai Super Kings Vs Punjab Kings IPL 2021 Live Cricket Score Latest News Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

IPL 2021 का 8वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मुंबई में थोड़ी देर में खेला जाएगा। चेन्नई की कप्तान महेंद्र सिंह धोनी प्लेइंग-11 में ऋतुराज गायकवाड़ की जगह रोबिन उथप्पा को मौका दे सकते हैं। चेन्नई की टीम पंजाब के खिलाफ लगातार तीसरा मैच जीतने उतरेगी। पिछले सीजन के दोनों मैच में CSK ने पंजाब को शिकस्त दी थी।

इस सीजन में चेन्नई को अपने पहले मैच में दिल्ली के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। वहीं, पंजाब ने राजस्थान के खिलाफ अपना पहला मैच 4 रन से जीता था। मुकाबला उसी वानखेड़े स्टेडियम में है जहां चेन्नई को हार और पंजाब को जीत मिली थी।

वानखेड़े के सुपरस्टार हैं राहुल

पंजाब के कप्तान केएल राहुल को वानखेड़े स्टेडियम की पिच बहुत भाती है। उन्होंने यहां पिछली 4 टी-20 पारियों में 91, 91, 100* और 94 रनों की पारी खेली है। यहां कुल 7 टी-20 पारियों में राहुल ने 71.33 की औसत से 428 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 152.85 का रहा है।

तेज गेंदबाजों का दबदबा

IPL के इस सीजन में वानखेडे़ में हुए 3 मैचों में फास्ट बॉलर्स ने 34 विकेट लिए हैं। लिहाजा एक बार फिर टीमों का भरोसा तेज गेंदबाजी पर ही हो सकता है।

पावर हिटिंग न कर पाना चेन्नई की समस्या

CSK ने अपना टीम कॉम्बिनेशन चेपॉक स्टेडियम की धीमी पिच के हिसाब तैयार किया है, लेकिन इस सीजन में होम ग्राउंड पर मैच न होने से धोनी की टीम थोड़ी मुश्किल में दिख रही है। वानखेड़े की पिच आम तौर पर बल्लेबाजों के अनुकूल होती है और उसके लिहाज से चेन्नई की बल्लेबाजी थोड़ी धीमी पड़ जाती है।

2020 में भी UAE में बल्लेबाजी के लिए मददगार पिचों पर CSK की टीम संघर्ष करती दिखी थी। दूसरी ओर पंजाब की टीम के लिए इस तरह की कोई समस्या नहीं है। पंजाब का टॉप ऑर्डर काफी खतरनाक है। कप्तान राहुल के अलावा मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल और निकोलस पूरन टॉप-4 में बल्लेबाजी के लिए आते हैं।

गेंदबाजी में दोनों टीम की अलग-अलग समस्या

गेंदबाजी के मोर्चे पर दोनों ही टीमों की अपनी-अपनी समस्याएं हैं। सपाट पिचों पर रफ्तार वाले गेंदबाज की जरूरत होती है, लेकिन चेन्नई के अधिकांश मीडियम पेसर 125-130 किलोमीटर की रफ्तार वाले हैं। वहीं, पंजाब के विदेशी गेंदबाज भारतीय पिचों के हिसाब से लेंथ एडजस्ट नहीं कर पाए हैं। रिले मेरिडिथ और जे रिचर्डसन दोनों ही राजस्थान के खिलाफ मैच में संघर्ष करते दिखे थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular