Saturday, June 25, 2022
HomeखेलDC vs GT: पंत की दिल्ली पर भारी पड़ी हार्दिक की टीम,...

DC vs GT: पंत की दिल्ली पर भारी पड़ी हार्दिक की टीम, गुजरात की दूसरी शानदार जीत


IPL 2022: DC vs GT लाइव मैच का स्कोर और लाइव कमेंट्री पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के 10वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना गुजरात टाइटंस से था. इस मैच में गुजरात ने 14 रनों से जीत दर्ज की. गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 172 रनों का लक्ष्य रखा था. लेकिन दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 157 रन ही बना पाई. 

गुजरात की लगातार दूसरी जीत

गुजरात की टीम की ये लगातार दूसरी जीत है. इस मैच में गुजरात ने 172 रन बनाए. गुजरात की ओर से ओपनर शुभमन गिल ने 46 गेंदों पर 84 रनों की बेहतरीन पारी खेली. वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या के बल्ले से 31 रन निकले थे. जवाब में दिल्ली की टीम 13 रन पीछे रह गई. दिल्ली की ओर से सिर्फ कप्तान ऋषभ पंत ने 43 रन बनाए. बाकी कोई बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया. वहीं गुजरात की ओर से लॉकी फर्गुसन ने 4 और मोहम्मद शमी ने दो विकेट झटके.  

दोनों टीमों ने जीता था पहला मैच

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस दोनों ही टीम अपना पिछला मुकाबला जीतकर आई हैं. दिल्ली ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से मात दी. वहीं गुजरात की टीम ने लखनऊ को 5 विकेट से हराया था. दिल्ली के कप्तान इस साल भी ऋषभ पंत ही हैं, लेकिन गुजरात की टीम की कमान धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के हाथ में आई है.

दिल्ली ने किया एक बदलाव

इस मैच में गुजरात टाइटंस ने एक भी बदलाव नहीं किया है और वो पिछले मैच की ही टीम के साथ इस मैच में भी उतरे हैं. लेकिन दिल्ली की टीम ने इस मैच में एक बड़ा बदलाव किया है. दिल्ली ने कमलेश नगरकोटी को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है. वहीं उन्होंने मुस्ताफिजुर रहमान को टीम में जगह दी है. ये आईपीएल इतिहास में दिल्ली और गुजरात का पहला ही मुकाबला है. 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

दिल्ली: पृथ्वी शॉ, टिम सीफर्ट, मंदीप सिंह, ऋषभ पंत (कप्तान), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, खलील अहमद और मुस्ताफिजुर रहमान

गुजरात: शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर सदरंगानी, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण आरोन और मोहम्मद शमी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular