Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनDeepesh Bhan Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए 'मलखान', पत्नी का रो-रोकर बुरा...

Deepesh Bhan Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए ‘मलखान’, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल, अंतिम संस्कार में साल भर के बच्चे को गोद लिए दिखी बेसुद


Deepesh Bhan Last Rites: ‘भाबीजी घर पर हैं’ के मलखान यानी दीपेश भान का शनिवार सुबह निधन हो गया. दीपेश के निधन की खबर के फैंस समेत पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. एक्टर अपने पीछे पत्नी और साल भर के बच्चे को रोता-बिलखता छोड़ गए हैं. शनिवार को ही दीपेश का अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान उनका पूरा परिवार सदमे में दिखाई दिया. वहीं दीपेश की पत्नी साल भर के बच्चे गोद में लिए बेसुद दिखीं. 

अंतिम संस्कार में पत्नी और बेटा

बेटे को गोद में लिए दीपेश भान की पत्नी का हाल देख हर कोई भावुक हो गया. चारुल मलिक अभिनेता की पत्नी को सांत्वना देती नजर आईं. तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कई यूजर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं और बेटे के लिए मजबूत रहने की बात कह रहे हैं.

41 साल थी उम्र

रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को दीपेश भान क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. 41 साल की कम उम्र में ही दीपेश ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. दीपेश के निधन की खबर से फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी हैरान हैं. लोग लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

पीछे छोड़ गए पत्नी और एक बेटा

बता दें कि साल 2019 में दीपेश ने दिल्ली में शादी रचाई थी. एक्टर का एक बच्चा भी है. ‘भाभीजी घर पर हैं!’ में ‘टीका’ का किरदार निभाने वाले एक्टर वैभव माथुर ने भी दीपेश के निधन की पुष्टि की. उन्होंने बताया, “हां अब वो नहीं रहे. इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है.”

इन शोज में आ चुके हैं नजर

दीपेश भान ‘भाभीजी घर पर हैं’, ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’ समेत कई कॉमेडी शोज में नजर आ चुके हैं. उनकी कॉमेडी फैन्स को खूब गुदगुदाती थी. साल 2007 में वह ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ फिल्म में भी नजर आए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular