Monday, May 10, 2021
Home मनोरंजन Deepika Padukone की मैनेजर को NCB ने फिर भेजा समन, पिछली बार...

Deepika Padukone की मैनेजर को NCB ने फिर भेजा समन, पिछली बार नहीं हुई थीं पेश


नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) एनसीबी (NCB) के सामने अब तक पेश नहीं हुई हैं. इस वजह से एनसीबी को दोबारा समन भेजना पड़ा है. इस बार एनसीबी ने करिश्मा की मां मिताक्षरा पुरोहित और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के पास समन भेजा है. 

एनसीबी ने करिश्मा की मां को इसलिए करिश्मा के नाम का समन भेजा है क्योंकि करिश्मा ने अपनी मां का एड्रेस दिया था. इसके साथ ही क्वान टैलेंट कंपनी में वे काम करती हैं. समन भेजने का सीधा मतलब है कि क्वान टैलेंट कंपनी करिश्मा को समन के बारे में सूचित करे, ताकि इस बार करिश्मा पेश हो सकें. बता दें एनसीबी ने करिश्मा को अक्टूबर में समन भेजा था, लेकिन अबतक वे पेश नहीं हुई. ड्रग्स मामले में एनसीबी उनसे पूछताछ करने चाहती है.

दरअसल, क्वान (Kwan) एक सेलिब्रिटी मैनजमेंट कंपनी है, जो अलग अलग सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है. करिश्मा क्वान (Kwan) में काम करती हैं और उसी के जरिये वो दीपिका पादुकोण को मैनेजर बनी हैं. करिश्मा, जया साहा की क्वान टैलेंट मैनजमेंट में जूनियर है. बता दें कि इससे पहले जया साहा भी क्वान टैलेंट मैनजमेंट कंपनी के जरिए सुशांत सिंह को मैनेज करती थीं.

गायब हैं दीपिका की मैनेजर
बता दें कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा पूछताछ के लिए समन जारी करने के बाद कुछ अता-पता नहीं है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। गौरतलब है कि एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रही है. जांच से जुड़े एनसीबी के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, ‘यह सच है कि पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद से प्रकाश अनट्रेसेबल (गायब) हैं.’

27 अक्टूबर को कही थी पेश होने की बात
अधिकारी ने कहा कि उनसे 27 अक्टूबर को एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था अधिकारी ने हालांकि ये भी कहा कि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के कर्मचारियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है. पिछले महीने एनसीबी ने 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑयल की कुछ बोतलें उनके घर से बरामद करने के बाद ताजा समन जारी किया था

एक बार एनसीबी के सामने पेश हुई हैं प्रकाश
इससे पहले दीपिका और प्रकाश एक बार पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने हाजिर हो चुकी है. एजेंसी ने प्रकाश को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया था, तब से वह गायब हैं. दीपिका के अलावा, एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ की थी. एनसीबी ने इन तीनों अभिनेत्रियों के फोन को भी जब्त कर लिए थे और जांच के लिए फोरेंसिक विभाग भेज दिया था.

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone की मैनेजर को NCB ने भेजा समन, ड्रग्स मामले से जुड़ा तार





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular