Thursday, August 18, 2022
HomeमनोरंजनDeepika’s Career: इस सिंगर का आज 50वां बर्थ डे, एक बार कहने...

Deepika’s Career: इस सिंगर का आज 50वां बर्थ डे, एक बार कहने पर साथ में फिल्म को तैयार हो जाएंगी दीपिका


Himesh Reshammiya Songs And Films: आज बॉलीवुड सिंगर, म्‍यूजिक कंपोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया का जन्मदिन है. आज 23 जुलाई को वह 50 बरस के हो गए हैं. कुछ साल पहले तक म्यूजिक इंडस्ट्री की सारी सुर्खियां बटोरने वाले हिमेश इन दिनों खामोशी से काम कर रहे हैं. बॉलीवुड में हिमेश ऑलराउंडर के नाम से जाने जाते हैं क्योंकि वह सिंगर, कंपोजर होने के साथ एक्टर भी हैं. उन्होंने अपने करियर में ऊंचाइयां तो छुई ही, साथ-साथ कई लोगों का करियर बनाने में भी मददगार रहे. उनमें से ही एक नाम है दीपिका पादुकोण का.

हिमेश ने दिया था पहला चांस
कम लोग जानते हैं कि दीपिका के करियर में हिमेश ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है. असल में हिमेश ने दीपिका पादुकोण को अपने एलबम आप का सुरूर (2006) में लॉन्च किया था. वह इस एल्बम के गाने, नाम है तेरा तेरा के वीडियो में नजर आईं थीं. वह म्यूजिक इंडस्ट्री में एलबमों का दौर था और उन दिनों सिंगर अपने एलबम के साथ, उनके वीडियो भी रिलीज करते थे. दीपिका तब मॉडल थीं और हिमेश ने उन्हें अपने इस एलबम के गाने में लीड रोल में लिया था. उसी एलबम को देखकर ही फराह खान ने दीपिका को अपनी फिल्म ओम शांति ओम में पहला चांस दिया था. इसके बाद दीपिका ने स्टारडम की रेस में पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

हिमेश ने फिल्म क्यों नहीं लिया
दीपिका अपने एलबम में मौका देने के लिए हमेशा खुद को हिमेश की शुक्रगुजार मानती हैं. वह कई बार कह चुकी हैं कि आज मैं जो कुछ भी हूं, जहां भी हूं वह सिर्फ हिमेश सर की वजह से हूं. दीपिका यहां तक कहती हैं कि अगर कभी मुझे हिमेश सर अपनी फिल्म में हीरोइन बनने का ऑफर देंगे, तो उनके एक बार कहने पर मैं काम करने के लिए तैयार हूं. हिमेश बतौर हीरो भी तेरा सुरूर, दि एक्सपोज, शॉर्टकट रोमियो, कजरारे, रेडियो और कर्ज जैसी फिल्मों में हीरो बन कर आ चुके हैं, लेकिन वह कभी स्टार हीरोइनों के साथ नहीं दिखे. उन्होंने हमेशा नए चेहरों को मौका दिया. स्थापित हीरोइनों के साथ काम न करने पर हिमेश का तर्क है कि अगर मेरी फिल्म नहीं चली तो लोग मुझे दोष देंगे कि मैंने उनका करियर खराब कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular