Saturday, May 28, 2022
HomeखेलDelhi Capitals Covid Cases: मिशेल मार्श 10 दिन तक नहीं खेलेंगे IPL...

Delhi Capitals Covid Cases: मिशेल मार्श 10 दिन तक नहीं खेलेंगे IPL मैच, दिल्ली की टीम में मिले 4 मामले


Delhi Capitals Covid Cases: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ऑलराउंडर मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) कम से कम 10 दिन तक टीम से बाहर रहेंगे, क्योंकि दिन भर में तेजी से बदलते घटनाक्रम में उनका कोविड-19 के लिए किया गया दूसरा RT-PCR टेस्ट पॉजिटिव आया है. मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) के अलावा दिल्ली के सहयोगी स्टाफ के दो सदस्यों का परीक्षण पॉजिटिव आया है, जिससे टीम में संक्रमित सदस्यों की संख्या चार हो गई है.

अस्पताल में भर्ती हैं मिशेल मार्श?

मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है. जिन दो अन्य का टेस्ट पॉजिटिव आया है उनमें टीम के चिकित्सक अभिजीत साल्वी और टीम के मालिशिया शामिल हैं. अन्य सभी खिलाड़ियों की RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

मार्श की दूसरी RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव

BCCI के अधिकारी ने बताया, ‘मिशेल मार्श की पहली RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन उनकी दूसरी RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनके अलावा अन्य सभी खिलाड़ियों की RT-PCR टेस्ट का नतीजा निगेटिव रहा. दिल्ली और पंजाब किंग्स के बीच बुधवार को होने वाले आईपीएल मैच को कोई खतरा नहीं है.’

फरहार्ट और साल्वी के संपर्क में थे मार्श

पता चला है कि मार्श में इस बीमारी के लक्षण दिखे थे और उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया जो पॉजिटिव आया. ऐसा इसलिए भी हो सकता है, क्योंकि फरहार्ट के मार्गदर्शन में उनका रिहैबिलिटेशन चल रहा था और हल्के लक्षण थे जो खतरनाक नहीं निकले. साल्वी का भी फरहार्ट और मार्श से करीबी संपर्क था.

मैच के तय कार्यक्रम के अनुसार होने की संभावना

इससे पहले बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा था, ‘दिल्ली कैपिटल्स को आज पुणे की यात्रा करनी थी, लेकिन दल के सभी सदस्यों को अपने-अपने कमरे में ही रुकने के लिए कहा गया है.’ टीम के अन्य खिलाड़ियों का टेस्ट निगेटिव आने के कारण मैच के तय कार्यक्रम के अनुसार होने की संभावना है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular