Tuesday, August 3, 2021
Home खेल 'Dhoni' ने मांगी टीचर की नौकरी, 'Sachin Tendulkar' को बताया अपना पिता,...

‘Dhoni’ ने मांगी टीचर की नौकरी, ‘Sachin Tendulkar’ को बताया अपना पिता, अब होगी FIR


नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक बेहद ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल शिक्षक की नौकरी के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नाम से एक आवेदन आया, जिसमें उनके पिता का नाम सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) बताया गया है. 

धोनी के नाम से शिक्षक की नौकरी के लिए आवेदन

छत्तीसगढ़ में इंग्लिश मीडियम स्कूल के लिए शिक्षक के पदों पर ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे. जिसके लिए अंग्रेजी विषय के टीचर्स के इंटरव्यू शुक्रवार को होने थे. इस में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नाम से भी एक आवेदन आया था. इतना ही नहीं ये आवेदन शॉर्टलिस्ट भी कर लिया गया था. 

शॉर्टलिस्ट की गई लिस्ट हुई वायरल

प्रशासन ने एप्लीकेशन भरने वाले कैंडिडेट्स के नाम शॉर्टलिस्ट कर वेबसाइट पर डाल दिए थे और इमसे धोनी (MS Dhoni) का नाम था. जैसे ही कैंडिडेट्स की लिस्ट वेबसाइट पर आई, ये लिस्ट वायरल हो गई. सोशल मीडिया पर लिस्ट वायरल होने के बाद बवाल मच गया और इंटरव्यू के दिन धोनी नाम के आवदेक के नंबर पर कॉल किया गया.

हालांकि जिस नंबर पर कॉल किया था वो अब बंद आ रहा है. ऐसे में कई सवाल उठाए जा रहे हैं कि इतनी बड़ी गलती कैसे हो गई.

बता दें कि दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक, भास्कर ने सिलेक्शन कमेटी की नोडल अधिकारी और डिप्टी कलेक्टर सीमा पात्रे से इस मामले में बात की है. उन्होंने बताया है कि ऐसा मामला सामने आया है और अब अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular