Tuesday, July 27, 2021
Home मनोरंजन Dilip Kumar की मौत की अफवाहों के बीच सामने आया सायरा बानो...

Dilip Kumar की मौत की अफवाहों के बीच सामने आया सायरा बानो का ट्वीट, फैंस से की ये अपील


नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह जानकारी खुद उनके ट्विटर हैंडल से साझा की गई थी. उनके फैंस इस खबर से परेशान हो गए थे. इसी बीच दिलीप कुमार की मौत की अफवाहों ने फैंस की धड़कने और तेज कर दीं. व्हाट्सएप पर ऐसी अनरगल खबरों का आना शुरू हो गया था. ऐसे में सायरा बानो (Saira Banu) ने बयान जारी कर न सिर्फ लोगों की चिंताएं दूर की, बल्कि लोगों को एक हिदायत भी दी. 

सायरा ने दी लोगों को हिदायत

दिलीप कुमार (Dilip Kumar Tweet) के ट्विटर हैंडल से एक हेल्थ अपडेट साझा किया गया. ट्वीट में लिखा गया, ‘व्हाट्सएप के फॉर्वर्ड मैसेजेस पर विश्वास न करें. दिलीप साहब की हालत स्थिर है. आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं का शुक्रिया. डॉक्टर्स के अनुसार वो दो-तीन दिन में घर आ जाएंगे.’ इस मैसेज को देखने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है. 

रविवार को अस्पताल में हुए भर्ती

इससे पहले दिलीप कुमार (Dilip Kumar Twitter) के ट्विटर हैंडल से सायरा बानो (Saira Banu) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘दिलीप साहब को रुटीन चेकअप के लिए नॉन कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्हें पिछले कई दिनों से सांस लेने में तकलीफ थी. हिंदुजा अस्पताल में डॉ. नितिन गोखले की टीम उनकी देखभाल कर रही है. साहब के लिए प्रार्थना करें और आप भी सुरक्षित रहें.’

इस परेशानी से जूझ रहे दिलीप कुमार

बता दें, विरल भियानी के इंस्टाग्राम पोस्च के अनुसार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बाइलिटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन (Bilateral Pleural Effusion) से जूझ रहे हैं. इसके अनुसार उनके फेफड़ों में पानी भर गया है. फिलहाल डॉक्टर्स का कहना है कि वो अभी वेंटीलेटर पर नहीं हैं. इसके साथ ही उन्हें आईसीयू में भी नहीं रखा गया है. साथ ही डॉक्टर्स ने कहा कि अभी उनकी स्थिति ठीक है. 

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार के फेफड़ों में भरा पानी, ऑक्सीजन लेवल में भी आई गिरावट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular