Sunday, April 11, 2021
Home मनोरंजन Diljit Dosanjh का आलोचकों को जवाब- जब किसान जहर खा रहा था...

Diljit Dosanjh का आलोचकों को जवाब- जब किसान जहर खा रहा था तब सवाल क्यों नहीं


नई दिल्ली: भारतीय कलाकार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) लगातार किसान आंदोलन का खुलकर समर्थन कर रहे हैं. बीते दिनों वे कंगना रनौत से विवाद को लेकर भी चर्चा में थे. इस विवाद के बीच दिलजीत को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. कंगना को जवाब देना के बाद दिलजीत कई बार सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी किए. कंगना रनौत के बाद अब दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) उन लोगों को भी खरी-खोटी सुनाने पर उतर आए हैं, जो किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दी-भद्दी बातें फैला रहे हैं.

कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हुआ थी, जिसमें किसान आंदोलन स्थल पर पिज्जा बन रहा था. इस तस्वीर को शेयर करके कुछ लोगों ने यह सवाल उठाया था कि आंदोलन करने वाले लोग आंदोलन स्थल पर पिकनिक मना रहे हैं. 

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपने ताजा ट्वीट में इन आलोचकों को जवाब दिया है. दिलजीत ने कहा, ‘जब किसान जहर खा रहा था तब तुम्हारे मुंह से कोई सवाल नहीं निकला और आज जब वो पिज्जा खा रहे हैं तो तुम्हे सवाल याद आ रहा है.’

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कुछ देर पहले ही यह ट्वीट किया है. ये ट्वीट लोगों का काफी ध्यान खींच रहा है. दिलजीत दोसांझ के ट्वीट को लोग खूब रीट्वीट कर रहे हैं. इसे देख कर लगता है कि दिलजीत के बेबाक जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया है. लोगों को दिलजीत का इस तरह किसानों का समर्थन करना काफी पसंद आ रहा है. 

बता दें कि किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर देश दो हिस्सों में बंटता नजर आ रहा है. एक खेमा किसानों की आलोजना कर रहा है तो वहीं दूसरी समर्थन में है. अभी तक किसानों के मसले पर कोई हल नहीं निकला है. किसानों तो सरकार से जल्द हल निकालने की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें: कंगना Vs दिलजीत: ट्विटर पर हुई ‘महाभारत’ ने पार की सारी हदें

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular