Saturday, May 28, 2022
HomeखेलDinesh Karthik: Harbhajan Singh ने दिया चौंकाने वाला बयान, अगर सेलेक्टर होता...

Dinesh Karthik: Harbhajan Singh ने दिया चौंकाने वाला बयान, अगर सेलेक्टर होता इस खिलाड़ी को देता T20 World Cup में जगह


Harbhajan Singh On Dinesh Karthik: आईपीएल 2022 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है. आईपीएल में कई प्लेयर्स ने अपने खेल से सभी का दिल जीता है. अब भारत के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर वह चीफ सेलेक्टर होते, तो आईपीएल में अच्छा खेल दिखाने वाले एक प्लेयर को टीम इंडिया (Team India) में जरूर शामिल करते. 

हरभजन सिंह ने दिया ये बयान

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि अगर वह सेलेक्टर होते तो दिनेश कार्तिक को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में खेलने का मौका जरूर देते. मेरे लिए मौजूदा आईपीएल में दिनेश कार्तिक ने शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने फिनिशर की भूमिका बहुत ही अच्छे से निभाई है. दिनेश कार्तिक भारत के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज को रूप में खेलने के हकदार हैं. 

कार्तिक ने दिखाया दम 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने आईपीएल 2022 में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. इस खिलाड़ी ने अपने दम पर आरसीबी टीम को कई मैच जिताए हैं. IPL 2022 के 12 मैचों में दिनेश कार्तिक ने 274 रन बनाए हैं. वह आरसीबी टीम के लिए सबसे बड़े फिनिशर बनकर उभरे हैं. इसलिए उनको टीम इंडिया में शामिल करने की मांग उठी है. दिनेश कार्तिक 36 साल के हो चुके हैं, लेकिन इस उम्र में भी उनकी फुर्ती युवाओं को भी मात देती है. 

फिनिशर का रहता है अहम रोल 

टी20 टीम में फिनिशर (Finisher) का बहुत ही अहम रोल रहता है. जब से महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह ने रिटायरमेंट लिया है. टीम इंडिया को कोई स्थाई फिनिशर नहीं मिला है. अब कार्तिक इसकी भरपाई कर सकते हैं. कार्तिक का पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकें. कार्तिक ने भारत के लिए अपना डेब्यू 2004 में किया था. आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में आरसीबी टीम को कार्तिक को मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था. 

यह भी पढ़े: चेन्नई को खली इस खिलाड़ी की कमी, 2 सीजन नहीं खेला; दोनों बार CSK प्लेऑफ से हुई बाहर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular