Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनDisha Patani Big Statement: खुद को स्क्रीन पर देखना पसंद नहीं करती...

Disha Patani Big Statement: खुद को स्क्रीन पर देखना पसंद नहीं करती दिशा पाटनी, वजह जानकर फैंस के पैरों तले खिसकेगी जमीन


Disha Patani Big Statement: दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने स्टाइल और बोल्ड कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. दिशा की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ जल्द ही स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है. जिसकी वजह से एक्ट्रेस आए दिन बोल्ड कपड़े पहनकर फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आ रही हैं. लेकिन फिल्म प्रमोशन के दौरान दिशा पाटनी ने ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर उनके फैंस को बुरा जरूर लग सकता है. यहां तक कि ये बात दिशा के बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ को भी पता नहीं होगी. 

किया बड़ा खुलासा

Spotboye में छपे एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने ऐसी बात खुद के बारे में बताई जिसे जानने के बाद उनके फैंस के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जब दिशा से पूछा गया कि आप देखने में भी अच्छी लगती हैं और सब कुछ आप में एकदम परफेक्ट है. ये सुनते ही दिशा पाटनी ने कहा- ‘मुझे खुद को फिल्मों में देखना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता. जब भी मैं अपनी फिल्मों को देखती हूं तो आधे से ज्यादा टाइम तो आंखों को हाथों से बंद कर देती हूं.

 

 

2015 में किया था डेब्यू

दिशा पाटनी ने साल 2015 में आई फिल्म ‘लोफर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें पहचान ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ से मिली. इस फिल्म में दिशा भले ही साइड रोल में थीं लेकिन उन्होंने कई दिलों को जीत लिया था. इसके बाद दिशा ने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा.

 

 

टाइगर श्रॉफ को कर रहीं डेट 

दिशा पाटनी इन दिनों जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस टाइगर के साथ कभी रेस्टोरेंट तो कभी किसी अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ एंट्री लेती हुई दिख जाती हैं. आपको बता दें, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) में दिशा के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर लीड रोल में है. ये फिल्म 29 जुलाई को रिलीज हो रही है. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular