Friday, August 19, 2022
HomeमनोरंजनDisha Patani Bold Video: ब्रेक अप होते ही देर रात ब्रालेट में...

Disha Patani Bold Video: ब्रेक अप होते ही देर रात ब्रालेट में घर से लड्डू बांटने निकल पड़ीं दिशा पाटनी, मस्ती में चूर सामने आया ऐसा वीडियो


Disha Patani Late Night Video: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी हर दिन अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक को लेकर छाई रहती हैं. इसी कड़ी में अब एक बार फिर से दिशा पाटनी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, दिशा पाटनी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज हो चुकी है और फिल्म को क्रिटिक्स के काफी अच्छे रिव्यू और रेटिंग्स मिले हैं. इसी के सेलिब्रेशन फिल्म की पूरी टीम ने मिलकर किया है. 

ब्रेक अप के बीच दिशा का वीडियो

ऐसे में फिल्म मेकर्स ने इस सेलिब्रेशन के दौरान मीडिया और पैपराजी को भी मिठाईयां बांटी. ऐसे में हर किसी की नजरे दिशा पाटनी पर थमी रह गई. अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर दिशा पाटनी इस दौरान हद से ज्यादा सिजलिंग अंदाज में दिखाई दीं. दरअसल, एक ओर जहां दिशा इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अपने ब्रेक अप को लेकर छाई हुई हैं तो वहीं दिशा का ये सेलिब्रेशन लुक छाया हुआ है.

दिशा पाटनी का लुक  

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म को मिल रहे प्यार की खुशी दिशा के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है. इस दौरान दिशा पाटनी ने ब्लैक कलर की ब्रलेट पहनी हुई थी जिसे एक्ट्रेस ने ब्लैक डेनिम के साथ टीम अप किया था. खुले बालों में दिशा ने कैप लगाई हुई थी इससे एक्ट्रेस का लुक में कूल टच भी दिखाई दे रहा था. 

दिशा-टाइगर का क्यों हुआ ब्रेकअप

बता दें कि जैसे ही दोनों के ब्रेकअप की खबर आई तो हर कोई इसके पीछे की अपनी-अपनी वजहें गिना रहा है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ से शादी करना चाह रही थीं. काफी समय से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे और अब दिशा इस रिश्ते को नाम देना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने इस बारे में टाइगर से बात भी की लेकिन अभिनेता हर बार इस बात को नजरअंदाज करते रहे जिसके कारण ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. 

क्या फिर साथ दिखेंगे दोनों

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पहले भी एक बार ब्रेक अप कर चुके थे लेकिन फिर साथ आ गए. वो दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं ऐसे में फैंस को लग रहा है कि जल्द ही दोनों फिर से एक साथ हो सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular