Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनDisha-Tiger Breakup: सालों का अफेयर, फिर भी टूटा इन स्टार्स का दिल;...

Disha-Tiger Breakup: सालों का अफेयर, फिर भी टूटा इन स्टार्स का दिल; कोई रोया भरी महफिल में तो किसी ने लिया नींद की गोलियों का ओवरडोज


Bollywood Famous Breakup: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Paatni) इन दिनों अपने ब्रेकअफ को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा और टाइगर अब साथ नहीं हैं. हालांकि, इस बारे में अब तक दोनों ने ही चुप्पी साधी हुई है. वहीं, सिर्फ दिशा और टाइगर ही नहीं हैं जो ब्रेकअप के दर्द से गुजर रहे हैं. बी-टाउन में ऐसी बहुत सी जोड़ियां हैं जिन्होंने अपने साथी से अलग होने का गम झेला है. ब्रेकअप हो या प्यार दोनों ही सूरतों में सालों तक इसकी चर्चा होती है. 

अमिताभ बच्चन-रेखा

जब बात आती है मोहब्बत की तो सबसे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) का नाम ही जहन में आता है. रेखा से नजदीकियों के बीच जया बच्चन और अमिताभ की शादी ने हर किसी को हैरान कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद एक दिन जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने रेखा को अपने घर डिनर पर बुलाया और कहा, ‘मैं कभी अमित को नहीं छोड़ूंगी.’ इसके बाद से रेखा ने अमिताभ से दूरी बनानी शुरू कर दी थी. दोनों के प्यार के किस्से और ब्रेकअप की कहानियां आज भी सुर्खियों में रहती हैं.

दिलीप कुमार-मधुबाला

दिलीप कुमार और मधुबाला की प्रेम कहानी भी हर किसी की जुंबा पर रहती थी. हालांकि, मधुबाला के पिता दोनों के रिश्ते से खुश नहीं थे. वहीं, एक कोर्ट केस के दौरान दिलीप ने मधुबाला का साथ न देकर बीआर चोपड़ा का साथ दिया. हालांकि, दिलीप ने कोर्ट में सरेआम कहा था कि वो मधु से प्यार करते हैं. इसके बाद भी दोनों कभी एक न हो सके. 

धर्मेंद्र-मीना कुमारी

धर्मेंद्र और मीना कुमारी की भी कई कहानियां हैं. कहा जाता है कि धर्मेंद्र के करियर को बनाने में मीना कुमारी का बड़ा हाथ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधा कृष्णन ने तक मीना से धर्मेंद्र के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछ लिया था. हालांकि धर्मेंद्र जैसे-जैसे कामयाब होते गए मीना कुमारी से उतने ही दूर होते चले गए. ब्रेकअप के बाद दोनों  के.आसिफ की पार्टी में मिले. धर्मेंद्र ने पार्टी में मीना को नजरअंदाज किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बात से मीना कुमारी को इतना दुख पहुंचा कि वो पार्टी छोड़कर चली गईं.

वहीदा रहमान-गुरु दत्त

वहीदा रहमान और गुरु दत्त की नजदीकियों के भी खूब चर्चे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों शादी करना चाहते थे. हालांकि, गुरु पहले से शादीशुदा थे इसके अलावा वहीदा के मुस्लिम होने की वजह से गुरु दत्त की फैमिली दोनों के रिश्ते के खिलाफ थी. आखिरकार गुरु दत्त को अपना प्यार कुर्बान करना पड़ा. ब्रेकअप का दर्द गुरु दत्त से बर्दाश्त नहीं हुआ और वो नशे में डूब गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शराब और नींद की दवा के ओवरडोज से एक दिन उनका निधन हो गया.

राज कपूर-नरगिस

राज कपूर-नरगिस भी कभी एक दूसरे के प्यार में डूबे रहते थे. राज कपूर पहले से शादीशुदा थे. इसी वजह से दोनों कभी एक न हो सके. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी शादी के बारे में बात करने के लिए नरगिस और राज कहीं बाहर जाना चाहते थे. नरगिस सारी तैयारी कर राज का इंतजार कर रही थीं, जब वो नहीं पहुंचे तो नरगिस गुस्से में उनके घर चली गईं. वहां कोई पार्टी चल रही थी. नरगिस सीधे राज कपूर के बेडरूम में चली गई वहां उन्होंने देखा कि राज कपूर अपनी पत्नी कृष्णा कपूर को हार पहना रहे थे. ये देख नरगिस टूट गईं और चुपचाप वहां से चली आईं. 

रीना रॉय-शत्रुघ्न सिन्हा

रीना रॉय और शत्रुघ्न के रिश्ते का भी कुछ ऐसा ही हाल रहा. दोनों एक-दूसरे से बेहद मोहब्बत करते थे. लेकिन पूनम सिन्हां के आने से सब बदल गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, रीना ने शत्रुघ्न को 8 दिन में शादी करने की धमकी तक दे डाली थी. एक्ट्रेस ने कहा 8 दिन में फैसला कर लो नहीं तो किसी और से शादी कर लूंगी. हालांकि, उनकी धमकी का शत्रुघ्न पर कोई असर नहीं हुआ और उन्होंने सला 1980 में पूनम से शादी कर ली.

अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के लिए रवीना टंडन को धोखा दिया था. इसके कुछ सालों बाद ट्विंकल के लिए अक्षय ने शिल्पा से भी किनारा कर लिया. शिल्पा और अक्षय का ब्रेकअप काफी समय तक चर्चा में रहा. शिल्पा ने अक्षय पर कई आरोप लगाए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कहा कि अक्षय ने कई बार उनका इस्तेमाल किया.

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का प्यार और ब्रेकअप दोनों ही सुर्खियों में रहा. दीपिका ने रणबीर के प्यार में अपनी गर्दन पर उनके नाम का टैटू भी गुदवा लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,कैटरीना की वजह से दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं और दीपिका-रणबीर का ब्रेकअप हो गया. रणबीर से अलग होकर दीपिका डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. 

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप इसी साल हुआ है. 15 साल छोटे रोहमन के साथ सुष्मिता का रिश्ता 3 साल तक चला. इन दिनों सुष्मिता मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

शमिता शेट्टी-राकेश बापट

हाल ही में राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की है. दोनों ‘बिग बॉस 15’ में नजदीक आए. दोनों का रिश्ता एक साल भी पूरा नहीं कर पाया. हालांकि, दोनों ने शादी का वादा तक कर लिया था. इतना ही नहीं शमिता के बर्थडे पर राकेश उनके परिवार के साथ भी नजर आए थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular