Saturday, May 8, 2021
Home विश्व Donald Trump को टैग करने के बजाए Ivanka ने सिंगर मीट लोफ...

Donald Trump को टैग करने के बजाए Ivanka ने सिंगर मीट लोफ को किया टैग, सोशल मीडिया पर लोगों ने ली चुटकी


वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है. इस ‘मजाक’ की वजह है उनका वो ट्वीट जिसमें उन्होंने अपने पिता की जगह गलती से सिंगर को टैग कर दिया. दरअसल, डोनाल्ड और इवांका स्पेशल इलेक्शन में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन के लिए जॉर्जिया पहुंचे थे. इस दौरान, इवांका ने एक सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, लेकिन डोनाल्ड ट्रंप को टैग करना भूल गईं. बस इसी को लेकर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है.

Plane में ली थी सेल्फी

इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) द्वारा शेयर की गई फोटो में वह मुस्कुराती नजर आ रहीं हैं जबकि विमान में बैठे डोनाल्ड ट्रंप अपने फोन में व्यस्त हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘डैड के साथ जॉर्जिया जा रही हूं, जॉर्जिया वालों वोट करने के लिए घरों से बाहर आइए’. इवांका को इस ट्वीट में डोनाल्ड ट्रंप को टैग करना था, लेकिन गलती से वो सिंगर मीट लोफ (Meat Loaf) को टैग कर गईं, जिसके चलते लोगों को उन्हें निशाना बनाने का मौका मिल गया.

ये भी पढ़ें -अपने कमजोर सैनिकों को सुपर सोल्जर बनाना चाहता है China, गुपचुप कर रहा है CRISPR तकनीक पर काम; अमेरिकी खुफिया रिपोर्ट

VIDEO

‘2021 की सबसे अच्छी घटना’

सोशल मीडिया पर लोग इवांका ट्रंप के ट्वीट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने गलती सुधारते हुए बाद में सिंगर का नाम हटाने की कोशिश की, लेकिन तब तक ट्वीट के स्क्रीनशॉट वायरल हो गए थे. एक यूजर ने लिखा है कि शायद सीक्रेट सर्विस US राष्ट्रपति के लिए मीट लोफ का नाम इस्तेमाल कर रही है, इसलिए उन्हें टैग किया गया है. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘इवांका ने गलती से डोनाल्ड ट्रंप की जगह सिंगर मीट लोफ को टैग कर दिया, ये 2021 की अब तक की सबसे अच्छी घटना है’.

ऐसा रहा चुनावी नतीजा

चुनाव की बात करें तो, दो सीटों में से एक पर डेमोक्रेटिक पार्टी के राफेल वारनॉक की जीत तय हो गई है. इसके साथ ही जॉर्जिया से पहली बार कोई अश्वेत सीनेटर चुना गया है. वारनॉक अटलांटा के एक चर्च में पादरी हैं. रिपब्लिकन केली लोफ्लर को हारने वाले राफेल को 22 लाख 23 हजार 649 यानी 50.6% वोट मिल चुके हैं. वहीं, दूसरी सीट पर कड़ा मुकाबला चल रहा है. यहां डेमोक्रेटक के जॉन ओसोफ मामूली अंतर से आगे हैं. बता दें कि जॉर्जिया को रिपब्लिकन पार्टी का गढ़ माना जाता रहा है.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular