Monday, April 12, 2021
Home मनोरंजन Drug Case: Karan Johar नहीं पहुंचे NCB दफ्तर, वकील ने रखा पक्ष

Drug Case: Karan Johar नहीं पहुंचे NCB दफ्तर, वकील ने रखा पक्ष


नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को 2019 में उनके घर पर कथित ड्रग पार्टी को लेकर नोटिस भेजा था. इसी सिलसिले में आज यानी शुक्रवार को करण जौहर के वकील और स्टॉफ NCB दफ्तर पहुंचे. करण के वकील ने साल 2019 की पार्टी के वीडियो से जुड़ी जानकारी साझा की है. 

करण जौहर (Karan Johar) खुद NCB दफ्तर नहीं पहुंचे, बल्कि अपने वकील के जरिए उन्होंने एनसीबी को अपना जवाब सौंपा है. बता दें, इस वायरल वीडियो में कई बॉलीवुड हस्तियों को देखा गया था. एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा था कि वीडियो के संबंध में एक नोटिस दिया गया है, जोकि सर्कुलेशन में था.

अधिकारी ने ये भी कहा, ‘एनसीबी को इस संबंध में मनजिंदर सिंह सिरसा से शिकायत मिली थी और महाराष्ट्र जोनल यूनिट को मार्क किया गया था. वीडियो की सत्यता की जांच करने के लिए नोटिस भेजा गया है.’ करण जौहर (Karan Johar) को शुक्रवार 18 दिसंबर तक पार्टी वीडियो के डिटेल के बारे में जानकारी साझा करने के लिए कहा गया है.’

बता दें कि शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने इसी साल सितंबर में करण जौहर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन और अन्य सितारों के खिलाफ उनके पुराने पार्टी वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया. मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के प्रमुख राकेश अस्थाना से भी मुलाकात की, जिसमें ड्रग पार्टी के आयोजन के लिए करण जौहर और अन्य के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग की थी. 

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक के बाद एक कार्रवाई कर रहा है. इस ड्रग मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी अब तक की जा चुकी है. अब तक इस केस में कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम सामने आ चुका हैं. इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड सेलेब्स के गैजेट्स की जांच शुरू की है. मौजूदा वक्त की बात करें तो एनसीबी के पास  85 गैजेट्स हैं. एनसीबी ने इन गैजेट्स को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेजा है.

ये भी पढ़ें: Exclusive- Notice to Karan Johar: NCB ने कसा शिकंजा, Drugs मामले में होगी पूछताछ





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular