Tuesday, August 3, 2021
Home Ducati ने भारत में लॉन्च की दो नई पावरफुल बाइक्स, मिलते हैं...
Array

Ducati ने भारत में लॉन्च की दो नई पावरफुल बाइक्स, मिलते हैं कमाल के फीचर्स


दुनिया भर में अपने दमदार परफॉर्मेंस वाली सुपरबाइक्स के लिए मशहूर Ducati ने आज भारतीय बाजार में अपने दो नए बाइक्स को लॉन्च किया है। आज कंपनी ने इंडियन मार्केट में अपने बहुप्रतीक्षित फ्लैगशिप मॉडल Panigale V4 और Diavel 1260 स्पोर्ट क्रूजर बाइक को पेश किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इन बाइक्स को दो अलग-अलग वेरिएंट्स में उतारा गया है। 

Ducati Panigale V4 की शुरुआती कीमत 23.50 लाख रुपये है वहीं इसके टॉप ‘S’ वेरिएंट की कीमत 28.40 लाख रुपये तय की गई है। इसके अलावा Diavel 1260 भी दो ट्रिम में उपलब्ध है, इसके बेस मॉडल की कीमत 18.49 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट ‘S’ वर्जन की कीमत 21.49 लाख रुपये है। ये सभी कीमतें एक्सशोरूम दिल्ली के अनुसार दी गई हैं। 

Ducati Panigale V4: 

कंपनी ने इस बाइक में कई नए अपडेट्स दिए हैं, जो कि इसे पिछले V2 मॉडल के मुकाबले कहीं बेहतर बनाते हैं। इसमें नए रिट्यन चेचिस के साथ नया सस्पेंशन सेटअप दिया गया है। कंपनी ने इस बाइक में 1,103 cc की क्षमता का V4 इंजन प्रयोग किया है, जो कि 211bhp की दमदार पावर और 124 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इस बाइक में अलग-अलग ड्राइविंग मोड्स के साथ डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), 5 इंच का TFT स्क्रीन और एल्युमिनियम व्हील्स, एक लिथियम बैटरी दिया गया है। 

ducati diavel 1260

Ducati Diavel 1260: 

ये एक स्पोर्ट क्रूजर बाइक है, इसे कंपनी ने बेहद ही आकर्षक स्पोर्टी डिजाइन दिया है। इस बाइक में कंपनी ने 1262 cc की क्षमता का DVT इंजन प्रयोग किया है जो कि 162 bhp की पावर और 129 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा क्रूज कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और EVO जैसे अत्याधुनिक फीचर्स से लैस इस बाइक में अलग-अलग ड्राइविंग मोड्स भी दिए गए हैं। 

इस बाइक के स्टैंडर्ड मॉडल में भी 3.5 इंच का TFT इंस्ट्रमेंट क्लस्टर दिया गया है जो कि बैकलिट स्विचगियर के साथ आता है। वहीं इसके टॉप मॉडल में डुकाटी मल्टीस्टार्डा, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी दिया गया है। इसमें जो तीन अलग-अलग ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं, उसमें अर्बन, टूअरिंग और स्पोर्ट शामिल है, जो कि दोनों वेरिएंट्स में दिया गया है। 
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular