Saturday, May 28, 2022
Homeभारतe-scooter खरीदना होगा अब और भी आसान, ये बैंक देंगे कम ब्याज...

e-scooter खरीदना होगा अब और भी आसान, ये बैंक देंगे कम ब्याज पर लोन, देखें डिटेल्स


नई दिल्ली. भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माताओं में से एक Ather Energy ने ग्राहकों को आसानी से लोन उपलब्ध कराने के लिए HDFC Bank IDFC First से हाथ मिलाया है. कंपनी का लक्ष्य अपने खरीदारों के लिए ईवी खरीद को आसान और तनाव मुक्त बनाना है. इस पार्टनरशिप के तहत एथर एनर्जी के ग्राहकों को एचडीएफसी और आईडीएफसी फर्स्ट बैंकों से कम ब्याज दरों पर और अधिकतम एलटीवी (लोन-टू-वैल्यू) के साथ तत्काल लोन मिल सकेगा.

कंपनी ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि एथर एनर्जी के ग्राहकों ने फाइनेंसिंग विकल्प चुनते समय 95% एलटीवी विकल्प को प्राथमिकता दी है, जिसमें 2-3 साल लोगन चुकाने के लिए सबसे पसंदीदा अवधि है. बेंगलुरु की इस EV निर्माता के पास वर्तमान में अपने पोर्टफोलियो में दो इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं, जिनका नाम एथर 450 प्लस और एथर 450X है. इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कीमत 1.19 लाख रुपये और 1.38 लाख रुपये, एक्स-शोरूम दिल्ली (FAME-II सब्सिडी सहित) है.

ये भी पढ़ें- इन दिन लॉन्च होगा Komaki का हाई स्पीड e-scooter, सिंगल चार्ज पर मिलेगी 220km की रेंज

इस डील पर बोलते हुए एथर एनर्जी के चीफ बिजनस ऑफिसर रवनीत फोकेला ने कहा, “पिछले एक साल में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ी है और उपभोक्ता तेजी से ईवी क्रांति में शामिल होना चाह रहे हैं. हम उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझने और ईवी खरीद को आसान के लिए कई फाइनेंस स्कीम दे रहे हैं. ”

Okinawa Okhi 90 लॉन्च, e-scooter के लुक, फीचर्स और कीमत जानकर हो जाएंगे दीवाने

फोकेला ने आगे कहा, “हमें विश्वास है कि एचडीएफसी और आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ हमारी साझेदारी ग्राहकों के लिए खरीद में आसानी सुनिश्चित करेगी और इलेक्ट्रिक क्रांति में शामिल होने के लिए ईवी उत्साही लोगों के विश्वास को बढ़ावा देगी. ” इसके अलावा, कंपनी का कहना है कि आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने एथर के ग्राहकों के लिए खुद को एक बैंक योग्य भागीदार के रूप में स्थापित किया है, क्योंकि यह कंपनी के ग्राहक आधार का लगभग 75 प्रतिशत हिस्सा है.

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Electric Scooter, Hdfc bank, IDFC first bank



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular