Tuesday, April 13, 2021
Home भारत EDMC में निगम के फंड को लेकर हंगामा, महिला पार्षदों के बीच...

EDMC में निगम के फंड को लेकर हंगामा, महिला पार्षदों के बीच चली चप्पल, VIDEO


EDMC में निगम के फंड को लेकर हंगामा, महिला पार्षदों के बीच चली चप्पल, VIDEO

AAP की दो महिला पार्षदों को 15 दिन के निलंबित कर दिया है.

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी के बीच निगम के फंड को लेकर जारी लड़ाई में सोमवार को चप्पल चलने तक की नौबत आ गई. सोमवार पूर्वी दिल्ली नगर निगम (EDMC) में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के निगम पार्षदों के बीच तीखी नोंकझोक हुई जिस दौरान धक्का मुक्की भी हुई और कुछ महिला पार्षदों ने अपनी निकाल ली.

यह भी पढ़ें

निगम के अंदर मचे हंगामे के दौरान के एक वीडियो में महिला पार्षद चप्पल हाथ में लिए दिखाई दे रही है. इतने में ही भीड़ के बीच से एक अन्य महिला पार्षद चप्पल लेकर आगे बढ़ती दिख रही है और दूसरी महिला पार्षद उन्हें से मारने का प्रयास करती दिखाई दे रही है. 

दरअसल सोमवार को पूर्वी दिल्ली नगर निगम में सदन कि बैठक थी, जिसमे आप के पार्षदों ने किसान आंदोलन के दौरान मारे किसानों को श्रद्धांजलि देने कि मांग की थी, इसी बीच बीजेपी के पार्षद दिल्ली सरकार पर 13000 करोड़ रुपए बकाया फंड की मांग का पोस्टर सदन में लेहरानी लगे.

BJP शासित दिल्ली नगर निगमों में कॉमनवेल्थ घोटालों से भी बड़ा घोटाला: अरविंद केजरीवाल 

इसके जवाब में आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने भी 2500 करोड़ के घोटले वाले पोस्टर लहराए, जिसके बाद दोनों पार्टियों के पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया.  बाद में कुछ पार्षदों ने जूते चप्पल निकाल लिए.

Newsbeep

इस हंगामे के बाद आप की दो महिला पार्षदों को 15 दिन के निलंबित कर दिया. आम आदमी पार्टी ने इस लेकर भी बीजेपी शासित निगम पर निशाना साधा. (इनपुट एएनआई से भी)

राघव चड्ढा बोले- दिल्ली के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular