Tuesday, August 3, 2021
Home खेल ENG vs NZ: WTC फाइनल से पहले न्यूजीलैंड को एक और बड़ा...

ENG vs NZ: WTC फाइनल से पहले न्यूजीलैंड को एक और बड़ा झटका, कप्तान Kane Wiiliamson के बाद BJ Watling चोटिल


नई दिल्ली: टीम इंडिया को अब से कुछ ही दिन बाद World Test Championship के फाइनल में न्यूजीलैंड का सामना करना है. इस बड़े मैच से पहले कीवी टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज खेल रही है. सीरीज का पहले टेस्ट ड्रॉ रहा. दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को दो बड़े झटके लग चुके हैं. 

अब वॉटलिंग हुए चोटिल 

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग (BJ Watling) पीठ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे. वॉटलिंग की पीठ का दर्द ठीक नहीं हुआ जिससे गुरूवार को विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बयान में कहा, ‘यह चोट पहले भी वाटलिंग को परेशान करती रही है, हालांकि पिछले 24 घंटों में इसमें सुधार हुआ है लेकिन यह इतनी ठीक नहीं है कि वह पूरे टेस्ट के दौरान विकेटो के पीछे खड़े हो पाएंगे.’

WTC फाइनल के बाद ले लेंगे संन्यास

न्यूजीलैंड के लिए 74 टेस्ट, 28 वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय खेल चुके 35 वर्षीय वॉटलिंग (BJ Watling) ने इस महीने के शुरू में घोषणा की थी कि वह भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (WTC) के बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लेंगे. 

कप्तान विलियम्सन भी हैं चोटिल

न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अपने नियमित कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) के बिना ही खेलेगी क्योंकि वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल से पहले कोहनी की दर्द से पूरी तरह उबरना चाहते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के बाद टीम 18 जून से होने वाले WTC फाइनल के लिए साउथैम्पटन रवाना होगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular