Monday, April 12, 2021
Home खेल ENG VS SL: Moeen Ali को हुआ नए ‘वैरिएंट’ का कोरोना वायरस,...

ENG VS SL: Moeen Ali को हुआ नए ‘वैरिएंट’ का कोरोना वायरस, मची खलबली


कोलंबो: श्रीलंका के स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि कोविड-19 का नया ‘वैरिएंट’ उनके देश में प्रवेश कर चुका है और इस वक्त इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस समय दो टेस्ट श्रृंखला के लिए श्रीलंका का दौरा कर रही है. इंग्लैंड के लिए बुरी खबर आई है, उनके स्टार क्रिकेटर नए वायरस का शिकार बन गए हैं.

मोईन अली को हुआ नया कोरोना वायरस

इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर मोईन अली (Moeen Ali) का जब यहां परीक्षण किया गया तो उन्हें वायरस के नए स्ट्रेन के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं.

स्वास्थ्य सेवाओं के उप महानिदेशक हेमंत हेराथ ने बताया कि अली चार जनवरी को पॉजिटिव पाए गए थे.

श्रीलंका में मार्च के मध्य से कोरोना वायरस के फैलने के बाद 50,200 मामले सामने आए हैं और 247 लोगों की मौत हो चुकी है. चार अक्टूबर के बाद से ही करीब 47,000 मामले सामने आए हैं.               

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: Virat Singh ने किया कमाल, 53 गेंदों में जड़े नाबाद 103 रन                                                                                                                               

कई देशों ने ब्रिटेन के नए वैरिएंट की मौजूदगी की रिपोर्ट की है, जिसमें डेनमार्क, नीदरलैंड्स, ऑस्ट्रेलिया, इटली, स्वीडन, फ्रांस, स्पेन, स्विट्ज़रलैंड, जर्मनी, कनाडा, जापान, लेबनान और सिंगापुर शामिल हैं.

मुख्य महामारी विज्ञानी सुदाथ समरवीरा ने कहा कि ब्रिटेन का वैरिएंट काफी तेजी से फैलता है जिससे श्रीलंका में और ज्यादा मामले सामने आ सकते हैं.

उन्होंने कहा, ‘इसलिए हम सख्त पृथकवास प्रक्रिया पर जोर दे रहे हैं’.

देश में मई के मध्य से ही पूर्ण लॉकडाउन लगा हुआ था. देश के एयरपोर्ट 21 जनवरी को खुलेंगे क्योंकि मामलों के बढ़ने से इन्हें खोलने की पूर्व तारीख को बढ़ाना पड़ा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular