Friday, April 16, 2021
Home मनोरंजन Entertainment Live: तीसरे दिन सुपरस्टार रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी

Entertainment Live: तीसरे दिन सुपरस्टार रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी


LOAD MORE


मुंबईः ब्लड प्रेशर संबंधी समस्याओं के कारण हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाए गए एक्टर रजनीकांत को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. उनका ब्लड प्रेशर स्थिर है और वे पहले से बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने यह जानकारी दी. अस्पताल की ओर से बताया गया था, रजनीकांत को शुक्रवार 25 दिसंबर को हाई ब्लड प्रेशर के कारण भर्ती करवाया गया था. उन्हें अस्पताल में डॉक्टरों के टीम की कड़ी मेडिकल निगरानी में रखा गया था.

ट्रांसप्लांट और उनकी उम्र को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इलाज और डाइट के लिए जरूरी सलाह दी है. डॉक्टरों ने उन्हें उन्हें एक सप्ताह के लिए पूर्ण बेड रेस्ट और न्यूनतम शारीरिक गतिविधि की सलाह दी है. उनकी स्थिति को देखते हुए, उन्हें ऐसी किसी भी गतिविधि से बचने की सलाह दी गई है, जिससे कोरोनोवायरस के संपर्क में आने का खतरा बढ़ जाता हो. उन्हें शारीरिक गतिविधि बहुत कम करने और तनाव से बचने की भी सलाह दी गई है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए आज बेहद खास दिन है. एक्टर आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर (Happy birthday Salman Khan) रहे हैं. इस मौके पर सलमान खान ने अपने फैंस से खास अपील की है. उन्होंने कोरोना वायरस के चलते अपने फैंस से घर के बाहर भीड़ इकट्ठा ना करने की अपील की है. कोरोना का हवाला देते हुए सलमान ने अपने फैंस से घर के बाहर एकत्रित ना होने की अपील की है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular