Thursday, July 29, 2021
Home खेल Farokh Engineer ने लताड़ा, कहा-भारतीयों से गाली-गलौच करने वाले अंग्रेज आज IPL...

Farokh Engineer ने लताड़ा, कहा-भारतीयों से गाली-गलौच करने वाले अंग्रेज आज IPL के लिए हमारे तलवे चाट रहे


नई दिल्ली: भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर नस्लवादी टिप्पणियां का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि ये खिलाड़ी जो पहले गालियां देते थे, अब आईपीएल आने के बाद वो सभी हमारे तलवे चाटते हैं.

फारुख इंजीनियर ने जमकर लगाई क्लास

फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) ने पोडकास्‍ट से बातचीत के दौरान कहा है कि, ‘सर जेफ्री बॉयकॉट के अक्‍सर हम भारतीयों को ब्‍लडी इंडियन कहकर बुलाते थे. वो अकेले नहीं थे जो ऐसा करते थे उनके अलावा कुछ और भी खिलाड़ी थे जो हमारे साथ ऐसा करते थे. ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी भी हमें ऐसा ही बोलते थे. लेकिन आईपीएल ने सब कुछ बदल दिया है’.

फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) ने आगे कहा, ‘कुछ साल पहले तक हम सभी उनके लिए ब्‍लडी इंडियन थे. जबसे आईपीएल शुरू हुआ है वो सभी हमारे तलवे चाट रहे हैं. ये चीज मुझे खुशी देती है कि केवल पैसों के लिए वो हमारे जूते चाट रहे हैं. मेरे जैसे लोगों को पता है कि उनका असली रंग ढंग कैसा है. अब उन्‍होंने पैसों के लिए अचानक से अपनी ट्यून बदल दी है’.

फारुख इंजीनियर पर हुए नस्लीय कमेंट्स

इससे पहले फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) ने कहा था कि, ‘वह लोग मेरी अंग्रेजी का मजाक बना रहे थे. मुझे लगता है कि मेरी अंग्रेजी वास्तव में अधिकांश अंग्रेजों से बेहतर है, इसलिए जल्द ही उन्हें एहसास हुआ कि आप फारुख इंजीनियर का मजाक नहीं उड़ा सकते हैं.’ फारुख इंजीनियर ने कहा, ‘यह सचमुच शर्म की बात है.’ 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular