Sunday, January 16, 2022
Homeगैजेट्सFlipkart सेल में Offers की बारिश! 8 हजार रुपये से कम में...

Flipkart सेल में Offers की बारिश! 8 हजार रुपये से कम में मिलेगा Smart TV, तुरंत जान लें डिटेल्स


रिपब्लिक डे सेल का लोग सालभर इंतज़ार करते हैं क्योंकि इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट अपने प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दे रही होती हैं। ऐसे में अगर आप टीवी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग्स डे शुरू होने वाली है और इस सेल में कोडक एचडी एलईडी टीवी पर ग्राहकों को बम्पर छूट मिलने वाली है। ब्रांड अपने आधिकारिक एंड्रॉइड कोडक CA और 7XPRO सीरीज पर अद्भुत छूट की पेशकश करेगा। इस सेल में आप 8000 रुपये से कम में शानदार टीवी खरीद पाएंगे। फ्लिपकार्ट की सेल 17 जनवरी, 2022 से शुरू होगी और 22 जनवरी, 2022 तक लाइव रहेगी। सेल के दौरान प्रमुख आकर्षण सीए सीरीज के 24 इंच, 32 इंच, 43 इंच और 55 इंच के टीवी मॉडल होंगे।

 

ये भी पढ़ें:- BSNL के इस प्लान ने छुड़ा दिए Airtel और Jio के पसीने! मिल रही तीन गुना ज्यादा वैलिडिटी और डेटा

अपकमिंग फ्लिपकार्ट सेल में Kodak के टीवी पर शानदार ऑफर
इस सेल में कोडक का 24HDX100S मॉडल 7,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। कंपनी के कुछ प्रमुख मॉडल भी रियायती कीमतों पर उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही 32 इंच वाला HD टीवी X7XPRO मॉडल को 12,499 रुपये में सेल में बेचा जाएगा, 43 इंच मॉडल CAPRO5022 को 26,499 रुपये में और हाल ही में लॉन्च किए गए 55 इंच UHDX7XPROBL को 33,999 रुपये की कीमत पर ख़रीदा जा सकेगा। इनके अलावा, फ्लिपकार्ट बिग सेविंग्स डे सेल के दौरान कई अन्य टीवी यूनिट्स कम कीमतों पर उपलब्ध होंगी।

 

Kodak CA और 7XPRO सीरीज की खासियत 
Kodak 7XPRO सीरीज के तहत आने वाले टीवी में ARM Cortex A53 प्रोसेसर है और इनमें Android इंटरफ़ेस होता है। स्मार्ट टीवी पर कनेक्टिविटी ऑप्शन में यूएसबी 2.0, एचडीएमआई 3, और ब्लूटूथ वी. 5.0 शामिल हैं, जो यूजर को अच्छा रिमोट कंट्रोल देगा। स्मार्ट टीवी में बेज़ल-लेस डिस्प्ले और डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर भी है। इसके अलावा, यूजर्स को कम कीमत पर एक अच्छा सिनेमाई अनुभव भी मिलता है। टीवी में 500,000 प्लस टीवी शो के साथ प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, ZEE5, Sony LIV, Google Play Store जैसे 6000 से अधिक ऐप्स और गेम हैं। यूजर्स स्पीकर, हेडफ़ोन, गेम कंट्रोलर, माउस और कीबोर्ड के लिए इन टीवी के साथ अतिरिक्त डिवाइस सपोर्ट भी पा सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- बॉयफ्रेंड या पार्टनर से छुपाना चाहते हैं Instagram पोस्ट तो अपनाएं ये ट्रिक, बिना Delete किए बन जाएगा काम

 

दूसरी ओर, बेज़ल-लेस Kodak CA सीरीज़ में 4K HDR10 डिस्प्ले, डॉल्बी डिजिटल प्लस और DTS TruSurround शामिल हैं। डिवाइस पर कनेक्टिविटी ऑप्शन में यूएसबी 2.0, एचडीएमआई एआरसी/सीईसी, और ब्लूटूथ v.5.0 (नवीनतम संस्करण) शामिल हैं। डिवाइस एंड्रॉयड 10 इंटरफेस का सपोर्ट करता है। कोडक टीवी यूजर्स के लिए बेहतर देखने का अनुभव प्रदान करता है क्योंकि ये एंड्रॉइड टीवी क्रोमकास्ट के साथ जोड़े गए हैं।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular