Saturday, November 27, 2021
HomeमनोरंजनGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पाखी की मेहनत लाएगी रंग,...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: पाखी की मेहनत लाएगी रंग, सई को चुकानी होगी विराट की पत्नी होने की कीमत


नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आपने अब तक देखा कि कैसे निनाद अश्विनी के प्रति अपनी कड़वाहट को बयां करता है, जिसे जानकर सभी घरवाले दंग रह जाते हैं. अश्विनी खुद निनाद के मुंह से यह बातें सुनकर दंग रह जाती है. लेकिन सई और विराट की सूझबूझ से दोनों के गिले-शिकवे भी अब कम हो रहे हैं. 

सपना और भवानी की होगी बहस

आज आप देखेंगे अश्विनी और निनाद (Ashwini Ninad Anniversary) अपनी सारी दूरियों को मिटाकर एक-दूसरे को अपनाएंगे और अपने रिश्ते को एक और मौका देंगे. अश्विनी की बहन और भवानी में एक बार फिर बहस हो जाएगी. अश्विनी की बहन सई को बार-बार धन्यवाद कहेगी और विराट से कहेगी कि वो सई को कभी खुद से दूर ना जाने दे और हमेशा खुद के पास रखे. अश्विनी की बहन एक बार फिर भवानी को ताना देगी और कहेगी कि अब वो घर की सारी जिम्मेदारियां अश्विनी को देकर राम-नाम जपे. भवानी को सपना की बातों पर बहुत गुस्सा आता है लेकिन अश्विनी बात संभाल लेगी. सई की प्लानिंग सुनकर पाखी उसे ताना देगी लेकिन सई उसे मुंहतोड़ जवाब देगी और कहेगी कि वो खुश रहने की कोशिश करे. 

भवानी को भड़काएंगी पाखी और सोनाली 

पाखी एक बार फिर भवानी को सई (Bhavani And Sai) के खिलाफ भड़काने की कोशिश करेगी और सोनाली भी पाखी की बात पर हामी भरेगी और दोनों मिलकर ही सई के खिलाफ भवानी के कान भरेंगी. सोनाली कहेगी कि अश्विनी की बहन ने घर की बागडोर दने वाली बात जानबूझकर बोली है. यही नहीं, करिश्मा भी भवानी को सारी चीजें तीन-पांच करके बताएगी. पाखी भवानी को ताना देगी और उसे कमजोर कहेगी यह बात सुनकर भवानी के तन-बदन को आग लग जाएगी. 

विराट को जोरू का गुलाम कहेगी पाखी

विराट सबको खाने के लिए बुलाएगा और कहेगा कि इस घर में सबसे पहले महिलाएं खाना खाएंगी यह सुनकर पाखी तिलमिला जाएगी और विराट को वो जोरू का गुलाम कहेगी. जिस पर विराट कहेगा कि हम दोनों बराबर हैं कोई किसी का गुलाम नहीं है. भवानी विराट पर गुस्सा करेगी और कहेगी कि अश्विनी के रिश्तेदारों को बुलाने से पहले उससे पूछना चाहिए था. सोनाली और पाखी भवानी (Sonali Pakhi) के सामने ही विराट को ताना देना शुरू कर देंगे. 

भवानी को आएगा गुस्सा

सई कहेगी कि अश्विनी और निनाद (Ashwini Ninad) अपने कमरे में ही खाना खाएंगे और यह सुनकर सभी हैरान रह जाएंगे. ओमकार भी भवानी को ताना देगा कि जब वो अपने कमरे में खाना खाता था तो सबको बुरा लगता था. यह सुनकर भवानी कहेगी कि सब एक-साथ बैठकर खाना खाएंगे और एनिवर्सिरी को और आगे सेलिब्रेट करने से मना कर देगी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की भवानी कुछ ऐसा प्लान करेगी जिससे सई का सबकुछ बिखर जाएगा. 

यह भी पढ़ें- हो गया है विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का रोका? दिवाली पर लगी रिश्ते पर मुहर?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular