Tuesday, November 30, 2021
HomeमनोरंजनGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट और सई के बीच...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट और सई के बीच बढ़ेगा रोमांस, पाखी के दिल पर लोटेंगे सांप


नई दिल्ली: फेमस टीवी शो आयशा सिंह (Ayesha Singh) और नील भट्ट (Neil Bhatt) स्टारर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में लगातार कहानी अब रोमांटिक होती नजर आ रही है. सई अस्पताल से जबसे ठीक होकर लौटी तबसे वह और विराट करीब आते जा रहे हैं. लेकिन इस लव-स्टोरी में अब एक नए मोड नजर आने वाले हैं. क्योंकि अब सई के कारण पूरा परिवार टूटने की कगार पर आ गया है. 

पाखी की कोशिशें हुईं नाकाम

बीते दिन हमने देखा कि सई और विराट के बीच में दरार डालने की पाखी की सभी कोशिशें बेकार हो गई हैं. सई और विराट (Sai And Virat) ही गणपति बप्पा की पूजा करते हैं. इसके बाद विराट, सई (Virat Sai) से मिलने के लिए उसके कमरे में जाती है. इसी बीच सई ने विराट से दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल किया. लेकिन अब आज के एपिसोड में दोनों का प्यार वाला रिश्ता साफ नजर आने वाला है.  

निनाद और भवानी को जवाब देगा ओम 

आज हम ‘गुम है किसी के प्यार में’ के एपिसोड में देखेंगे कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert) कि जब से भवानी और निनाद के मन में सई के लिए प्यार बढ़ा है, ओम को ये बात खल रही है. ऐसे में हम देखेंगे कि भवानी, ओम को समझाएगी कि वह घर को छोड़कर जाने की बात ना कहे. ऐसे में ओम कहेगा कि पारिवारिक बिजनेस वही संभालता है इसलिए अब वह और बोझ न सहकर अपने परिवार के साथ अलग रहेगा. 

ओम होगा जायदाद से बेदखल 

ऐसे में भवानी को भी गुस्सा आ जाएगा और वह ओम को याद दिलाएगी कि यह बिजनेस ओम का नहीं पूरे परिवार का है. जिसे उसके बड़ों ने संभाला फिर उसने संभाला और आज भी ये उसी के नाम पर है. इसलिए अगर ओम परिवार छोड़कर जाएगा तो उसे बिजनेस से भी हाथ धोना होगा. ये बात सुनकर एक बार फिर ओम भड़क जाएगा और निनाद व भवानी से बदतमीजी करेगा. 

सई और विराट आए करीब 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि सई और विराट हर पल एक-दूसरे के करीब आते जाएंगे. दोनों साथ में घूमने जाएंगे. वहां दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे. इसके बाद दोनों सई के कमरे में बातें करेंगे इस बीच सई, विराट की बचपन की एक तस्वीर का मजाक बनाएगी. दोनों इस बात पर काफी हंसेंगे तभी वहां विराट की मां आ जाती है. दोनों को साथ वह खुश हो जाती है.  

पाखी देगी विराट को ताने 

दूसरी ओर जब वह तस्वीर देखकर अकेले में विराट, सई को याद करके मुस्कराएगा, उस समय पाखी उसे देख लेगी और दोनों में बहस शुरू हो जाएगी. पाखी, विराट को ताना देगी कि वह भी उसकी दोस्त है और सई भी लेकिन वह दोनों में अंतर करता है. ऐसे में विराट को गुस्सा आएगा और वह पाखी सच याद दिलाएगा कि पाखी उसका गुजरा कल है और सई उसकी पत्नी. इसलिए पाखी आगे से भी खुद को सई से कंपेयर करने की गलती ना करे. 

इसे भी पढ़ें: ‘Anupama’ की बहू किंजल को चढ़ा है बोल्डनेस का बुखार, MISS तो नहीं कर दिया बैकलेस अवतार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular