Thursday, December 2, 2021
HomeमनोरंजनGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट की जान मुश्किल में...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट की जान मुश्किल में छोड़कर नहीं जाएगी सई, इस शख्स की वजह से बदलेगी फैसला


नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सई के एक्सीडेंट के बाद सभी घरवालों की सोच सई के लिए बदलने लगेगी. सई शुरुआत में बोल नहीं पा रही थीं, लेकिन काफी मशक्कतों के बाद सई की जुबान खुलती है और वो विराट के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करती है. विराट लगातार कोशश करता है कि सई उसके साथ घर चले. 

सई घर आने से करेगी मना

आज आप देखेंगे कि विराट सई को कहेगा कि वो चाहे तो देवयानी और पुलकित के यहां रह सकती है और जब चाहे चव्हाण निवास आ सकती है. इस बात से सई नाराज हो जाएगी. सई को घर ले जाने के लिए मनाएगा. विराट सई को देवयानी का लॉजिक बताएगा. सई देवी ताई की बातें सुनकर हैरान रह जाएगी. विराट सई को घर आने के लिए कहेगा, साथ ही वो कहेगा कि वो जो फैसला लेगी वो उसमें किसी भी तरह की दखलंदाजी नहीं देगा. 

सई को मिलेगा डिस्चार्ज

घर में धीरे-धीरे सब सई के पक्ष में उतरने लग जाते हैं. लेकिन ओमी और सोनाली सई के खिलाफ जहर ही उगलेंगे. सम्राट एक बार फिर सई का पक्ष लेगा. पुलकित, सम्राट को बताएगा कि सई जल्द ही डिस्चार्ज होने वाली है. पाखी सई के लौटने को लेकर सवाल उठाएगी. 

सई को मनाएगी आई

सई से मिलने के लिए उसकी सास जाएगी. वो सई को सही-सलामत देखकर खुश हो जाएगी. सई घर आने से मना कर देगी लेकिन उसकी आई सई की बात मानने से मना कर देगी. सई अपने गांव वापस जाने की बात कहेगी. इस पर आई कहेगी कि उसके जाने के बाद अगर विराट को कुछ हो गया तो? इस पर सई सोच में पड़ जाएगी. आई विराट को बताएगी कि सई वापस घर जाएगी. 

सई की हालत होगी खराब

सई को डिस्चार्ज मिल जाएगा. सई को इस बात का डर लगेगा कि उसके ठीक होने के बाद विराट फिर से उससे बत्तमीजी करेगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई विराट के साथ वापस घर आएगी. वो रास्ते में उतर जाएगी और फिर उसकी हालत खराब हो जाएगी.

यह भी पढ़ें-  कैटरीना ने समंदर किनारे पहनी ऐसी ड्रेस, तारीफ किए बिना रह नहीं पाए लोग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular