Wednesday, October 20, 2021
Home मनोरंजन Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई से रिश्ता होगा खत्म,...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई से रिश्ता होगा खत्म, सम्राट से तलाक के बाद क्या एक होंगे पाखी और विराट?


नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि सई सम्राट से बहुत जिद करती है कि वो उनके  साथ चव्हाण निवास चलें. सम्राट अपनी तरफ से खूब दलीलें देता है लेकिन सई मानसी आई का हवाला देकर उसे घर आने पर मजबूर करती है. सम्राट फैसला लेता है कि वो पाखी को आजाद करने के लिए घर वापस जाएगा लेकिन जब उसकी मर्जी होगी वो वहां से चला भी जाएगा. 

विराट को बार-बार चोट पहुंचाएगी सई

आज आप देंखेंगे कि विराट सम्राट को सच बताने की कोशिश करेगा लेकिन सम्राट नहीं मानेगा. विराट को लगेगा कि सम्राट उसकी वजह से घर छोड़कर गया. सई विराट को ताना मारेगी. विराट सई से कहेगा कि वो अब से घर के किसी मामले में दखलंदाजी ना दे. विराट सई से कहेगा कि सई ने जितना उसे दुख पहुंचाया और बेइज्जती की है उतनी किसी ने भी नहीं की. सई एक बार फिर अपने झूठे रिश्ते की दुहाई देगी और एक बार फिर विराट को दुख पहुंचेगा. 

सई के साथ सारे रिश्ते तोड़ देगा विराट

सई विराट पर इल्जाम लगाएगी कि वो सम्राट के घर आने पर खुश नहीं है. यही नहीं वो कहेगी कि सम्राट को विराट और पाखी के रिश्ते के बारे में सब कुछ पता था इसलिए वो ये घर छोड़कर गए. सई बार-बार ऐसी बातें बोलेगी जिससे विराट की आंखों में आंसू आ जाएंगे. सई कहेगी कि उसने चार जिंदगियां बरबाद कर दी है. विराट सई के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ने की बात कहेगा. यह सुनकर सई के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 

सम्राट सामने लाएगा पाखी का सच

दूसरी तरफ पाखी बताएगी कि विराट ने सबको झूठ बोला है कि वो महाबलेश्वर ऑफिशियल ट्रिप पर गया है. पाखी कहेगी कि वो एनिवर्सिरी मनाने के लिए सई के साथ छुट्टियों पर गया है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे सम्राट घर पर आ जाएगा और वो पाखी और विराट के रिश्ते का सच सबके सामने लाएगा. 

यह भी पढ़ें- तापमान बढ़ाने वाली Nora Fatehi को लगी गर्मी, ऑटो वाले से रख दी अजब डिमांड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular