Wednesday, October 27, 2021
Home खेल Hardik Pandya की समंदर किनारे परिवार संग फुल मस्ती, सोशल मीडिया पर...

Hardik Pandya की समंदर किनारे परिवार संग फुल मस्ती, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये Photos


नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपने 8 महीने के बेटे के साथ फुर्सत के हसीन पल बिता रहे हैं. अपने बेटे के साथ ये स्टार कपल समंदर किनारे मस्ती करता नजर आया. नताशा स्टेनकोविक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है.

पांड्या की वाइफ नताशा ने शेयर किया ये फोटो

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) दोनों ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्या के साथ फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में दिल की इमोजी लगाई है. 

सितंबर 2020 में पिता बने थे हार्दिक पांड्या

बता दें कि 30 सितंबर 2020 को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिता बने थे. पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्म दिया था. इन दोनों ने अपने बेटे का नाम अगस्त्या रखा है. 
इन दिनों हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) परिवार के साथ फुर्सत के हसीन पल बिता रहे हैं.

चर्चित कपल हैं हार्दिक पांड्या और नताशा

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

टेस्ट टीम में सेलेक्ट नहीं हुए हार्दिक पांड्या

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए भारतीय टेस्ट टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ है. इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी हार्दिक पांड्या को नहीं चुना गया. हाल ही में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. आईपीएल 2021 में भी वह काफी फीके नजर आए थे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular