Tuesday, August 3, 2021
Home खेल Harleen Deol का खुलासा, Virat Kohli घुटनों पर बैठ कर Anushka Sharma...

Harleen Deol का खुलासा, Virat Kohli घुटनों पर बैठ कर Anushka Sharma के लिए कर रहे थे ये काम


नई दिल्ली: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल में भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) 18 से 22 जून तक साउथेम्प्टन में भिड़ेंगे. टेस्ट क्रिकेट के इस वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंच गई है. विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जानी है.ऐसे में भारतीय टीम के लिए ये इंग्लैंड दौरा बेहद लंबा होने वाला है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस वक्त अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) व बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड में हैं.अनुष्का ने स्टेडियम से अपनी तस्वीर शेयर की है. बता दें कि टीम इंडिया  (Team India) के खिलाड़ियों के लिए इंग्लैंड में सख्त क्वारंटीन नियम बनाए गए हैं.

अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर

 अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा, ‘काम घर मत लाओ कुछ समय के लिए विराट पर लागू नहीं होगा.’ बुधवार को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक मुंबई एयरपोर्ट से तस्वीर सामने आई थी, जिसमें दोनों वामिका को लिए इंग्लैंड के लिए रवाना होते दिख रहे हैं.

विराट ने घुटनों पर बैठ कर ली फोटो 

इसी बीच इस बात का भी खुलासा हो गया है कि अनुष्का की ये खास फोटो विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने घुटनों पर बैठ कर खींची है. इस बात का खुलासा भारतीय महिला टीम की स्टार खिलाड़ी हरलीन डेओल (Harleen Deol) ने किया है. हरलीन ने मस्ती में एक कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं उस फोटोग्राफर को देख सकती हूं, जो अपने घुटनों पर बैठकर यह फोटो क्लिक कर रहा था. इसे पूर्ण समर्पण कह सकते है.’ बता दें कि भारत की पुरुष टीम के साथ भारतीय महिला टीम उसी होटल में क्वारंटाइन में हैं और खिलाड़ी एक दूसरे को दूर से देख सकते हैं. 

18 जून से शुरू होगा घमासान

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल 18 जून को साउथेम्पटन में खेला जाएगा जबकि इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला चार अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होगी. दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त को लॉडर्स पर, तीसरा 25 से 29 अगस्त को लीड्स में, चौथा दो से छह सितंबर को ओवल पर और पांचवां 10 से 14 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular