Sunday, May 29, 2022
HomeबिजनेसHDFC के बाद Axis Bank के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! बैंक ने दे...

HDFC के बाद Axis Bank के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! बैंक ने दे दी यह बड़ी खुशखबरी


नई दिल्ली: Axis Bank FD Interest Rate: इस महीने कई बड़े बैंकों ने एफडी की ब्याज दरें प्राइवेट सेक्टर बढ़ाई हैं. अब इसी क्रम में एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने भी अपने फिक्सड डिपॉजिट (Fixed Deposit) की ब्याज दरों में बदलाव कर दिया है. अगर आप भी गारंटी के साथ मुनाफा कमाना चाहते हैं तो एफडी करवा सकते हैं. आइए जानते हैं बैंक के लेटेस्ट रेट्स. 

ऐक्सिस बैंक ने बढ़ाई एफडी की ब्याज दरें 

ऐक्सिस बैंक ने सिर्फ एक मैच्योरिटी पीरियड वाले फिक्सड डिपॉजिट (FD Rates) के रेट्स बढ़ाए हैं. इसके तहत अगर कोई भी ग्राहक 1 साल 11 दिन से लेकर 1 साल 25 दिन से कम अवधि के लिए 2 करोड़ रुपये से कम का फिक्सड डिपॉजिट कराता है तो उसे अधिक फायदा मिलेगा. बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, ये नई दरें 21 मार्च से ही लागू हो गई हैं. 

ये भी पढ़ें- LPG Subsidy: रसोई गैस की सब्सिडी को लेकर सरकार का नया प्लान! जानिए अब किसके खाते में आएंगे पैसे

कहां मिल रहा है ज्यादा फायदा 

ऐक्सिस बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, बैंक की तरफ से ग्राहकों को 7 दिन से लेकर 10 साल तक की बैंक एफडी पर बड़े हुए ब्याज का फायदा दे रहा है. इसके तहत ग्राहकों को 2.50 फीसदी से लेकर 5.75 फीसदी तक ब्याज का फायदा मिल रहा है.

जानें कितना मिलेगा अब ब्याज?

बैंक की तरफ से ब्याज दरों में किए गए संशोधन के बाद 1-साल 11 दिन से लेकर 1 साल 25 दिन से कम के फिकस्ड डिपॉजिट पर 5.30 फीसदी की दर से ब्याज का फायदा मिलेगा. वहीं, बैंक पहले ग्राहकों को इस अवधि के फिक्सड डिपॉजिट पर 5.25 फीसदी की दर से ब्याज का लाभ मिलेगा. इसी के साथ आपको बता दें कि बैंक ने किसी अन्य मैच्योरिटी पीरियड के फिक्सड डिपॉजिट में कोई बदलाव नहीं किया है. किसी भी तरह की विस्तृत जानकारी के लिए आप बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

चेक करें ऑफिशियल लिंक

अगर आप भी एफडी करवाना चाहते हैं तो ऐक्सिस बैंक के ऑफिशियल लिंक पर जाकर आप बैंक के सभी अवधि की लेटेस्ट ब्याज दरें चेक कर सकते हैं. https://www.axisbank.com/docs/default-source/interest-rates-new/fixed-de…

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular