Heavily Pregnant हसीना कैमरे के सामने ही पहनने लगी स्कर्ट, जालीदार लुक में दिखाया बड़ा सा बेबी बंप

0
6
Share


Heavily Pregnant Masoom Minawala Mehta: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja), दो ऐसे स्टार कपल हैं, जो जल्द ही मां-बाप बनने वाले हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेज के बेबी बंप वाले पिक्चर्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. रुमर्स और रिपोर्ट्स के हिसाब से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Pregnancy) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu Pregnancy) भी प्रेग्नेंट हैं. इन एक्ट्रेसेज पर जब सबकी नजर थी, तो एक और हसीना ने इंटरनेट पर अपना बेबी बंप दिखाकर तहलका मचा दिया. ये लगभग सात महीने प्रेग्नेंट हसीना कैमरे पर ही जाली दार स्कर्ट पहनने लगीं. आइए जानते हैं कि ये कौन हैं और हम किस इंस्टाग्राम पोस्ट की बात कर रहे हैं.. 

इस प्रेग्नेंट हसीना की हो रही है बात

आपको बता दें कि हम यहां सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और व्लॉगर मासूम मीनावाला मेहता (Masoom Minawala Mehta) की बात कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही मासूम ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वो छह महीने प्रेग्नेंट हैं. उसके बाद से मासूम समय-समय पर अपने प्रेग्नेंसी लुक्स को पोस्ट कर रही हैं और हाल ही में वो अपने पति के साथ वेकेशन पर भी गईं थीं जहां पर उन्होंने एक रील भी बनाई.  

कैमरे पर ही पहनने लगीं स्कर्ट 

मासूम की जिस इंस्टाग्राम रील की हम बात कर रहे हैं, उसमें मासूम के हाथ में उनकी जालीदार स्कर्ट है और फिर कुछ सेकेंड बाद उनकी वो स्कर्ट उनके हाथ से गायब हो जाती है और वो उसे पहनी हुई नजर आती हैं. दरअसल, ये एक फैशन रील है जिसमें वो अपने फॉलोअर्स को अपना हॉलिडे लुक दिखा रही हैं और इसमें वो हेवली प्रेग्नेंट हैं. 

जालीदार लुक में दिखाया बड़ा सा बेबी बंप 

इस रील में मासूम ने क्रोशिया की स्कर्ट और टॉप पहना हुआ है और इसलिए उनका पूरा लुक ही जालीदार है. स्कर्ट के नीचे उन्होंने सफेद रंग की मिनी स्कर्ट पहनी है और स्किन कलर की ब्रा के ऊपर उन्होंने जालीदार टॉप पहन हुआ है. खुले बाल, सनग्लासेज और हैट में मासूम अपने बड़े-से बेबी बंप को पकड़ी हुई हैं और एक अच्छे व्यू के आगे पोज कर रही हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here