Wednesday, October 20, 2021
Home मनोरंजन Hema Malini ने याद किए अफगानिस्तान में शूटिंग वाले वो दिन, प्याज...

Hema Malini ने याद किए अफगानिस्तान में शूटिंग वाले वो दिन, प्याज से रोटी खाकर किया था गुजारा


नई दिल्ली: भारत के करीबी देश अफगानिस्तान के हालात इन दिनों काफी ज्यादा खराब हैं. तालिबान द्वारा कब्जा कर लिए जाने के बाद से पूरे मुल्क में अफरा-तफरी के हालात हैं. आलम ये है कि वहां के नागरिक किसी भी तरह देश छोड़कर भाग जाना चाहते हैं. प्रशासनिक ढांचा पूरी तरह लड़खड़ा चुका है और ऐसे में दुनिया भर के लोग इस बारे में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

धर्मात्मा की शूटिंग करने गई थीं हेमा
भारत के कई दिग्गज सेलेब्रिटी इस बारे में अपने बयान अभी तक दे चुके हैं और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनेता हेमा मालिनी (Hema Malini) ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने एक इंटरव्यू में एक सफर के दौरान अफगानिस्तान को लेकर अपने अनुभव साझा किए हैं. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने साल 1974 में आई फिल्म ‘धर्मात्मा’ के लिए राजधानी काबुल में शूटिंग की थी.

हेमा ने काबुल में की थी शूटिंग
एक्टर फिरोज खान (Firoz Khan) हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ लीड रोल में थे और इस फिल्म में फिरोज खान (Firoz Khan) के काम से अफगानिस्तानी पब्लिक बहुत खुश हुई थी. जहां तक बात है वर्तमान में अफगानिस्तान के हालातों की तो हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा, ‘देश से भागने की कोशिश कर रहे लोगों को देखकर बहुत दुख होता है. एयरपोर्ट पर दिख रही वो पागल भीड़ बहुत डरावनी है.’

हेमा ने याद किए वो शूटिंग वाले दिन
हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा, ‘जिस काबुल को मैं जानती थी वो तो बहुत खूबसूरत था. वहां का मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा था.’ हेमा ने फिरोज खान के साथ उन दिनों शूटिंग के वक्त को याद करते हुए कहा, ‘हम काफी भूखे थे इसलिए हम एक ढाबे पर रुके थे और क्योंकि हम लोग शाकाहारी थे तो हम रोटी साथ लेकर गए थे और प्याज के साथ हमने रोटी खाई थी.’

नहीं पता कि क्या कर रहे हैं तालिबानी
हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि तालिबानी किस जगह पर क्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उस देश के नागरिकों के साथ क्या होने वाला है. अन्य देशों को अफगानिस्तान की मदद करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: ‘भाबीजी घर पर है!’ के मनमोहन तिवारी की असल पत्नी लगती हैं कमाल, देखते रह जाएंगे Photos

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular