Saturday, May 28, 2022
HomeखेलHolder catch: जेसन होल्डर ने पकड़ा करिश्माई कैच, OUT होकर Glenn Maxwell...

Holder catch: जेसन होल्डर ने पकड़ा करिश्माई कैच, OUT होकर Glenn Maxwell भी रह गए हैरान


Jason Holder catch of Glenn Maxwell: IPL 2022 के 31वें मैच में इस समय आरसीबी (RCB) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) आमने-सामने हैं. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में लखनऊ के स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) ने हैरतअंगेज कैच पकड़ा, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. 

होल्डर ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच 

लखनऊ टीम के लिए छठा ओवर क्रुणाल पांड्या ने किया. इस ओवर की दूसरी गेंद पर ही ग्लेन मैक्सवेल ने लंबा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन 6 फीट 7 इंच लंबे जेसन होल्डर हवा में सुपरमैन की तरह उड़े और करिश्माई कैच पकड़कर मैक्सवेल को पवेलियन भेज दिया. जेसन होल्डर (Jason Holder) का कैच देखकर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) खुद हैरान रह गए. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. जेसन होल्डर ने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया. उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. 

डु प्लेसिस ने खेली आतिशी पारी 

आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस (Faf Du plessis) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ आतिशी पारी खेली. उन्होंने 64 गेंदों में 96 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 11 चौके और 2 लंबे छक्के शामिल थे. टीम की ओर से कप्तान डु प्लेसिस और शाजबाज अहमद ने 48 गेंदों में 70 रनों की साझेदारी की. आरसीबी टीम (RCB Team) ने मैच के पहले ही ओवर में अनुज रावत (4 रन) और विराट कोहली (0) का विकेट खो दिया. इसके बाद, ग्लेन मैक्सवेल ने कप्तान फाफ डु प्लेसिस का साथ दिया और कुछ अच्छे शॉट लगाए, लेकिन मैक्सवेल को होल्डर ने पवेलियन भेज दिया. मैक्सवेल ने 23 रनों का योगदान दिया. 

कोहली ने किया फिर निराश 

विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. आईपीएल में वह चौथी बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. वहीं, उनके फैंस को फिर निराशा हाथ लगी है. विराट कोहली (Virat Kohli) की किस्मत लंबे समय से उनका साथ नहीं दे रही है. लंबे समय से उनका बल्ला शांत है. वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में वह रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. रन बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. वह दुष्मंता चमीरा की गेंद पर दीपक हुड्डा को कैच दे बैठे. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular