Tuesday, August 3, 2021
Home Honda के बाइक्स और स्कूटर में मिली खामी, फ्री में ठीक कर...
Array

Honda के बाइक्स और स्कूटर में मिली खामी, फ्री में ठीक कर रही कंपनी


होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपने कुछ पॉप्युलर स्कूटर और बाइक्स को रिकॉल किया है। इनमें Honda X-blade, H’ness CB350, Activa 125 BS6, Activa 6G, Activa 5G, CB Shine, Hornet 2.0, और CB300R जैसे मॉडल्स शामिल हैं। प्रभावित वाहनों की मैन्युफैक्चरिंग नवंबर 2019 से जनवरी 2021 के बीच की गई थी। इन मॉडल्स में एक छोटी सी खामी पाई गई है। होंडा का कहना है कि इन व्हीकल्स में लगे रिफ्लेक्स रिफ्लेक्टर थोड़ा गलत लग गए हैं, जिन्हें बदला जाएगा। हालांकि इनकी वजह से व्हीकल्स की परफॉर्मेंस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। 

चेक करें आपकी बाइक है या नहीं
जो भी ग्राहक देखना चाहते हैं कि उनका व्हीकल इस रिकॉल प्रोग्राम का हिस्सा हैं या नहीं, वह कंपनी की वेबसाइट के जरिए चेक कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें www.honda2wheelersindia.com/Services/Campaign पर जाकर अपना मॉडल सिलेक्ट करके यूनिक व्हीकल आइडेंटिफिकेशन नंबर (VIN) सबमिट करना होगा। VIN बीमा पेपर और RC कॉपी पर लिखा रहता है। 

यह भी पढ़ें: ₹12 हजार से कम में घर ले जाइए TVS Ntorq 125 स्कूटर, जानें पूरा ऑफर

होंडा CB300R और होंडा H’ness CB350 के ग्राहकों को अपनी बाइक ठीक करवाने के लिए BigWing वर्कशॉप में जाना होगा। खास बात है कि ग्राहकों की बाइक को बिना किसी चार्ज ठीक किया जाएगा। प्रभावित ग्राहकों को डीलर कॉल करेंगे और उन्हें वर्कशॉप में अपॉइंटमेंट फिक्स करने के लिए कहेंगे। बता दें कि हाल ही में, कंपनी ने अपने कुछ BS6 वाहनों को रिकॉल किया था। Honda Activa 6G, Activa 125, और H’ness CB350 सबसे ज्यादा प्रभावित व्हीकल्स में से थे। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular