Tuesday, May 18, 2021
Home गैजेट्स honor ने भारत में लॉन्च की ये दो नई स्मार्टवॉच, जानिए कीमत...

honor ने भारत में लॉन्च की ये दो नई स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और फीचर्स


Honor Watch ES में युवा वर्ग को ध्यान में रखकर रेक्टैंगुलर शेप वाला डिस्प्ले दिया है। वहीं Honor Watch GS Pro में सर्कुलर डिस्प्ले दिया गया है।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर (honor) ने गुरुवार को भारत में अपनी दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च की। कंपनी ने ये स्मार्टवॉच Honor Watch GS Pro और Honor Watch ES के नाम से लॉन्च की हैं। Honor Watch ES में युवा वर्ग को ध्यान में रखकर रेक्टैंगुलर शेप वाला डिस्प्ले दिया है। वहीं Honor Watch GS Pro में सर्कुलर डिस्प्ले दिया गया है। बता दें कि Honor ने इन दोनों स्मार्टवॉच को पिछले महीने IFA 2020 में पेश किया था।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

कीमत
Honor Watch ES (मेटियोराइट ब्लैक वेरिएंट) की कीमत 7499 रुपए रखी है। यह स्मार्टवॉच अमेजन पर 17 अक्टूबर की मध्यरात्रि से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि अमेजन के प्राइम मेम्बर्स के लिए यह सेल 16 अक्टूबर से ही शुरू हो जाएगी। वहीं दूसरी स्मार्टवॉच Honor Watch GS Pro की कीमत 17,999 रुपए है। इस वॉच को फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल के दौरान खरीदा जा सकता है। बता दें कि Honor Watch GS Pro की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो रही है। ई कॉमर्स वेबसाइट के प्लस मेम्बर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले 15 अक्टूबर को शुरू हो जाएगी।

honor.png

Honor Watch GS Pro के फीचर्स

Honor Watch GS Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.39 इंच का सर्कुलर AMOLED टच डिस्प्ले दिया गया है। इसमें ड्यूल नेविगेशन सिस्टम के साथ जीपीएस सपोर्ट भी मिलेगा। साथ ही वॉयस कॉलिंग के लिए इसमें बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है। यह वॉच 100 से ज्यादा वर्कआउट मोड को सपोर्ट करती है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन लेवल को मांपने के लिए SpO2 मॉनिटर दिया गया है। इसके अलावा इसमें स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग और 6-एक्सिस सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 25 दिनों तक चलेगी।

यह भी पढ़ें—Faceless chat एप के जरिए पहचान छिपाकर कर सकते हैं Whatsapp और facebook पर किसी से भी चैट

Honor Watch ES के फीचर्स

Honor Watch ES में 1.64 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 12 एनिमेटेड वर्कआउट कोर्स और 44 एनिमेटेड एक्सरसाइज दिए गए हैं। इससे आप अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रख सकते हैं। साथ ही यह 95 वर्कआउट मोड़ को सपोर्ट करती है। Honor Watch GS Pro की तरह इसमें भी SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसकी बैटरी 10 दिन तक चलती है।













Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular