Thursday, September 23, 2021
Home Hyundai की कारों पर जून में मिल रहा है 1.50 लाख रुपये...
Array

Hyundai की कारों पर जून में मिल रहा है 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट, यहां पढ़ें डिटेल्स


नई दिल्ली. Hyundai की सेल में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से काफी असर पड़ा है. ऐसे में कस्टमर को अट्रैक्ट करने के लिए Hyundai अपनी कारों पर 1 लाख 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. Gaadiwaadi की रिपोर्ट के अनुसार हुडंई का ये ऑफर केवल 31 जून तक ही मान्य है. जिसमें आपको 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल सकता है. आइए जानते है Hyundai की किन कारों पर आपको कितना डिस्काउंट मिल रहा है.

Hyundai Santro – हुंडई सेंट्रो के CNG और ERA वेरिएंट पर कंपनी की ओर से 10 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं इसके बाकी वेरिएंट पर कंपनी की ओर से अधिकतम 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: बांस और कार्बन फाइबर से तैयार हुई है ये इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए कीमत और फीचर्स

Hyundai Grand i10 Nios – हुंडई की इस कार पर आपको 35 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं इसके 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.2 लीटर टर्बो डीजल वेरिएंट पर आपको 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ ही 1.2लीटर टर्बो पेट्रोल वेरिएंट पर फ्लैट 35 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Hyundai Aura – हुंडई ऑरा के 1.0लीटर पेट्रोल टर्बो वेरिएंट पर कंपनी की ओर से 35 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं इसके 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.2 लीटर टर्बो डीजल वेरिएंट पर 15 हजार रुपये और 10 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: भारत में ऑटो फाइनेंस नहीं करेगी Volkswagen और Ford! इन कारों को खरीदने के लिए तलाशना होगा दूसरा फाइनेंसर

Hyundai i20 – हुंडई आई20 सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कार है. इस कार पर कंपनी की ओर से कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा. वहीं हुंडई अपनी इस पॉपुलर कार पर 5 साल या 60 हजार किमी की वारंटी दे रही है.

Hyundai Kona – हुंडई अपनी इस इलेक्ट्रिक कार के सभी वेरिएंट पर 1 लाख 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. वहीं इस कार पर कंपनी की ओर से कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular