Friday, January 28, 2022
HomeभारतHyundai ग्राहकों को 20 दिसंबर तक दे रही स्मार्ट केयर क्लीनिक सुविधा,...

Hyundai ग्राहकों को 20 दिसंबर तक दे रही स्मार्ट केयर क्लीनिक सुविधा, कई तरह के डिस्‍काउंट भी मिलेंगे


नई दिल्‍ली. दक्षिण कोरिया की ऑटोमेकर हुंडई को भारत में 25 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर हुंडई इंडिया (Hyundai India) ने पूरे देश में ‘हुंडई स्‍मार्ट केयर क्‍लीनिक कस्‍टमर कनेक्‍ट प्रोग्राम ‘ शुरू किया है. इसके तहत ग्राहकों को नियमित मेंटेनेंस, सेनिटाइजेशन, रोड साइड असिस्टेंस के अलावा कई ऑफर्स (Hyundai Offers) दिए जा रहे हैं. कंपनी इस इनिशिएटिव के जरिये अपने ग्राहकों को जागरूक करेगी कि कैसे नियमित सर्विस से कार को एफिसिएंट और क्लीन रखा जा कसता है.

कब तक है ऑफर और कैसे उठाएं फायदा?
हुंडई का स्‍मार्ट केयर क्‍लीनिक कस्‍टमर कनेक्‍ट प्रोग्राम 20 दिसंबर तक जारी रहेगा. इसके तहत कस्टमर अपने नजदीकी हुंडई वर्कशॉप पर इस सुविधा का फायदा उठा सकते है. इस ऑफर के तहत मैकेनिकल पार्ट्स पर 10 फीसदी, लेबर पर 20 फीसदी और रोड साइड असिस्टेंस पर 20 फीसदी डिस्काउंट दे रही है. यही नहीं, इसके तहत अगली सर्विस पर 1,000 लकी कस्टमर्स को कंपनी की तरफ से फ्री इंजन ऑयल और ऑयल फिल्टर मिलेगा.

ये भी पढ़ें – Elon Musk ने फिर बेचे Tesla के शेयर, जानें दुनिया के सबसे अमीर शख्‍स को क्यों बेचने पड़ रहे अपनी ही कंपनी के स्‍टॉक्‍स?

हुंडई ग्राहकों को और क्‍या ऑफर्स मिलेंगे?
साउथ कोरिया की कंपनी ग्राहकों को 360 डिग्री डिजिटल और कॉन्‍टेक्ट लेस ऑप्शन वाली ऑनलाइन सर्विस बुकिंग सुविधा भी दे रही है. इसके तहत कस्टमर सर्विस की बुकिंग, व्हीकल स्टेटस अपडेट, ऑफिस से घर तक की पिक एंड ड्राप सुविधा और ऑनलाइन पेमेंट सुविधा का फायदा ले सकते हैं. कस्टमर्स इन सुविधाओं के लिए टच फ्री सर्विसेज का फायदा भी ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें – अब Credit Card से चुकाएं घर या फ्लैट का किराया, लेकिन पहले नुकसान से बचने के लिए जान लें सबकुछ

ग्राहकों के लिए लॉन्‍च किया हुंडई चैटबॉट
हुंडई ने कस्टमर्स के लिए हुंडई चैटबॉट भी लॉन्च किया है. इससे ग्राहक नए व्हीकल्स की जानकारी, टेस्ट ड्राइव बुकिंग के अलावा कार सर्विस को भी शेड्यूल कर सकते हैं. कंपनी के पास इस समय 1,360 वर्कशॉप का नेटवर्क है, जिसका उद्देश्य कस्टमर्स को अफोर्डेबल और वैल्यू सर्विस उपलब्‍ध कराना है.कंपनी ने इस मौके पर भारत में बनी अपनी 1 करोड़वीं कार भी रोल आउट की है.

Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Automobile, Hyundai





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular