Sunday, April 11, 2021
Home Hyundai i20 ने मचाई धूम! महज 40 दिन में बुक हो गईं...
Array

Hyundai i20 ने मचाई धूम! महज 40 दिन में बुक हो गईं 30,000 कारें, इस वैरिएंट की है ज्यादा डिमांड


Hyundai ने पिछले महीने ही यहां के बाजार में अपनी मशहूर प्रीमियम हैचबैक कार Hyundai i20 के नए जेनरेशन को लांच किया है। इस प्रीमियम कार को ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। कंपनी का दावा है कि इस कार के लांच होने के महज 40 दिनों के भीतर ही कंपनी ने इसके 30,000 यूनिट्स की बुकिंग दर्ज की है। 

नई Hyundai i20 के इस सफलता पर कंपनी के सेल्स, मार्केटिंग एंड सर्विस डायरेक्टर तरूण गर्ग ने बताया कि, इस कार को ग्राहकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इस कार के शानदार बुकिंग के साथ ही तकरीबन 10,000 ग्राहकों की इस नई कार की डिलीवरी भी मिल चुकी है। कंपनी को उम्मीद है कि भविष्य में भी इस कार को ग्राहक ऐसे ही पसंद करेंगे। 

यह भी पढें: कम दाम में Kia Seltos और Sonet खरीदने का आखिरी मौका! कंपनी बढ़ाने जा रही है दाम

इस वैरिएंट की है ज्यादा डिमांड: ग्राहक सबसे ज्यादा नई i20 के हाई वैरिएंट जैसे Sportz, Asta और Asta (O) को पसंद कर रहे हैं। इन वैरिएंट्स में कंपनी ने अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया है। इस कार के सभी बुकिंग्स में से तकरीबन 85% ग्राहकों ने इन वैरिएंट्स का चुनाव किया है। इन वैरिएंट्स में ब्लूलिंक, ऑक्सीबूस्ट एयर प्यूरिफायर, Bose के 7 स्पीकर साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

यह भी पढें: Honda का धमाकेदार ऑफर: सबसे सस्ती बाइक CD110 Dream पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट! जानें स्कीम

यह कार कुल तीन इंजन विकल्पों के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसके एक वैरिएंट में 1.5 लीटर की क्षमता का CRDi डीजल इंजन का प्रयोग किया गया है। वहीं पेट्रोल वर्जन में कंपनी ने 1.2 लीटर कप्पा पेट्रोल और 1.0 लीटर टर्बो जीडीआई पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह कार 5 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड iMT (इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन) और 7 स्पीड डीसीटी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। इसकी कीमत 6.8 लाख रुपये से लेकर 11.33 लाख रुपये के बीच है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular