Sunday, August 14, 2022
HomeमनोरंजनIbrahim Ali Khan Future: बेटी का तो करियर सेट लेकिन बेटे का...

Ibrahim Ali Khan Future: बेटी का तो करियर सेट लेकिन बेटे का क्या होगा? सैफ अली खान को सताई लाडले के फ्यूचर की चिंता


Ibrahim Ali Khan Future: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की भी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. लेकिन एक्टर को अब अगर किसी बात की चिंता है तो वो है उनका बेटा इब्राहिम अली खान. पिता सैफ को अब बेटे के करियर की चिंता सताने लगी है और उन्होंने इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू में किया है.

करण जौहर को असिस्ट कर रहे इब्राहिम

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने बॉलीवुड में कदम रख दिया है. हालांकि, वो पर्दे के आगे नहीं, बल्कि पर्दे के पीछे काम कर रहे हैं. इन दिनों वो फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में करण जौहर को असिस्ट कर रहे हैं. इसके बावजूद सैफ को अपने बेटे के फ्यूचर की चिंता सता रही है. हाल ही में, एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की है.

सैफ को है चिंता

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने ‘जूम टीवी’ को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि, वो इब्राहिम के भविष्य को लेकर परेशान हैं. हालांकि, उन्होंने ये भी बताया कि, इब्राहिम काफी मेहनती हैं. सैफ ने कहा, ‘मैं उनके फ्यूचर के लिए थोड़ा परेशान हूं, लेकिन खुशी इस बात की है कि, वो काफी मेहनत कर रहे हैं. मुझे लगता है कि, उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई काफी अच्छे से की है. किसी भी पैरेंट की तरह मैं भी डरकर प्रार्थना करता हूं कि, उनका फ्यूचर अच्छा हो.’

सैफ-अमृता के बेटे हैं इब्राहिम

बता दें कि, इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), सैफ और अमृता सिंह के बेटे हैं. उनकी एक और बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) हैं, जो इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं. हालांकि, अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी रचा ली थी. अब सैफ और करीना के दो बच्चे तैमूर और जेह अली खान हैं. हालांकि, ये चारों भाई-बहन एक-दूसरे से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें- झूठी निकली कियारा-सिद्धार्थ के ब्रेकअप की खबरें, एक्टर से दूर नहीं रह पाई एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular