Monday, April 12, 2021
Home खेल ICC की तीनों डेकेड टीम में कोई पाकिस्तानी नहीं: गुस्साए शोएब अख्तर...

ICC की तीनों डेकेड टीम में कोई पाकिस्तानी नहीं: गुस्साए शोएब अख्तर बोले- यह दशक की इंटरनेशनल टी-20 नहीं बल्कि IPL की टीम है


  • Hindi News
  • Sports
  • Shoaib Akhtar; Pakistan Shoaib Akhtar Slams ICC Or Not Including Pakistan Player T20I Team Of The Decade

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेलबर्न5 दिन पहले

शोएब अख्तर ICC की दशक की घोषित टी-20 में बाबर आजम को शामिल नहीं किए जाने से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि आजम टी-20 के सबसे बेहतर खिलाड़ी हैं।(फाइल फोटो)

ICC ने रविवार को तीनों फॉर्मेट के दशक की बेस्ट टीम की घोषणा की। तीनों फार्मेट की कप्तानी भारतीय खिलाड़ियों को सौंपी गई। महेंद्र सिंह धोनी को टी-20 और वनडे टीम का कप्तान बनाया गया। जबकि विराट कोहली को टेस्ट टीम की कप्तानी सौंपी गई। तीनों फॉर्मेट में शामिल होने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं। ICC की दशक की घोषित बेस्ट टीम में पाकिस्तान के खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है। टी-20 में बाबर आजम को शामिल नहीं किए जाने से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर नाराज हैं। हालांकि वे टेस्ट और वनडे टीम को लेकर कुछ नहीं बोले। उन्होंने कहा यह दशक की बेस्ट टी-20 टीम नहीं बल्कि IPL इलेवन की टीम है।

आजम से टी-20 का कोई बेहतर खिलाड़ी नहीं
अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,” ICC भूल गया है कि पाकिस्तान भी इसका सदस्य है। और टी-20 क्रिकेट में खेलता है। टी-20 में ICC के नंबर वन रैंकिंग पर काबिज बाबर आजम को जगह नहीं दी गई है। टी-20 में वर्तमान में आजम से बेहतर कोई खिलाड़ी नहीं है। पाकिस्तान के एक भी खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया गया है। हमें ICC टी 20 के दशक की बेस्ट टीम की जरूरत नहीं है। क्योंकि आपने IPL टीम की घोषणा की है न कि वर्ल्ड क्रिकेट टीम की।”

ICC की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल
अख्तर ने ICC की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पैसे के कारण खेल को बर्बाद किया जा रहा है। उन्होंने कहा- ICC केवल पैसे, प्रायोजक और टीवी राइट्स के बारे में सोचता है। वनडे में तीन पावर प्ले और दो नए गेंद का इस्तेमाल किया जा रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular