Friday, April 16, 2021
Home खेल ICC ने Ben Stokes को कर दिया ट्रोल, Wasim Jaffer ने भी...

ICC ने Ben Stokes को कर दिया ट्रोल, Wasim Jaffer ने भी लिए मजे; देखें Funny Memes


नई दिल्ली: आईसीसी (ICC) ने हाल ही में इस दशक की बेस्ट टी20, वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान किया है. इस अवॉर्ड में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का बोलबाला रहा. विराट कोहली को इस दशक की टेस्ट टीम का कप्तान चुना है. विराट टी20 और वनडे टीम में भी शामिल किए गए. इसके अलावा धोनी को टी20 और वनडे का कप्तान घोषित किया.

 

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को टेस्ट और वनडे टीम में जगह दी गई.  जिसके बाद स्टोक्स ने ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसके बाद बवाल मच गया. ये दिग्गज खिलाड़ी खफा नजर आया और उन्होंने कहा कि उन्हें एक कैप पसंद नहीं आई. उन्होंने लिखा, ‘इन कैप्स को लेकर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं लेकिन इनमें से एक मुझे बिल्कुल सही नहीं लगी. यह बैगी है और हरे रंग की है. थैंक यू आईसीसी’.

 

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के इस पोस्ट के बाद आईसीसी (ICC) ने उनसे माफी मांग ली. आईसीसी ने  मजेदार अंदाज ये पोस्ट करते हुए लिखा, ‘’माफ करिए बेन स्टोक्स’. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर स्टोक्स के मीम्स बनना शुरू हो गए हैं. 

 

इसी बीच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) भी इससे कूद पड़े और उन्हें ट्रोल कर दिया. वसीम ने स्टोक्स का एक MEME शेयर किया और लिखा, ‘ट्वीट वो कर रहे हैं, पर स्टाइल हमारी है’. 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular