Saturday, December 4, 2021
HomeमनोरंजनImlie Spoiler Alert: इमली के सामने खुल गया प्रणब का सच, सबके...

Imlie Spoiler Alert: इमली के सामने खुल गया प्रणब का सच, सबके सामने करेगी खुलासा; आदित्य करेगा सपोर्ट


नई दिल्ली: Imlie Spoiler Alert Written Update 19th October: सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में इन दिनों रिश्तों के उतार चढ़ावों की कहानी देखने को मिल रही है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि मालिनी एक जर्नलिस्ट बनने के लिए लगातार कोशिश कर रही है और वहीं आदित्य (Aditya) एक स्टिंग ऑपरेशन के जरिए स्मगलर्स से पंगा ले चुका है. एक तरफ ये कहानी लगातार इंटेंस होती जा रही है वहीं दूसरी तरफ परिवार में शॉकिंग घटना हो गई है.

इमली मारेगी प्रणब को टॉन्ट
प्रणब (Pranab) के साथ रूपाली (Rupali) का रिश्ता अचानक चर्चा में आ गया है और इसे लेकर आदित्य (Aditya) बहुत ज्यादा परेशान है. एक तरफ जहां प्रणब रुपाली से एक और मौका देने की रिक्वेस्ट करेगा  वहीं रुपाली (Rupali) इस सिचुएशन से वॉक ऑफ कर जाएगी. इमली (Imlie) उसे टॉन्ट मारेगी और प्रणब (Pranab) उसकी पहचान पर सवाल उठाते हुए पूछेगा कि वह आखिर किस अधिकार से आदित्य (Aditya) की पत्नी होने का दावा करती है.

इमली पकड़ेगी प्रणब का झूठ!
किसी को इस बात का अंदाजा नहीं है कि प्रणब (Pranab) इस तरह अचानक रुपाली (Rupali) के साथ संबंध अच्छे करने की कोशिश में घर तक क्यों आ गया है. इस सच्चाई का खुलासा भी अपकमिंग एपिसोड में हो जाएगा. बाद में MLA प्रणब (Pranab) से उस प्रूफ की मांग करेगा जिसकी तलाश के मिशन पर उसे भेजा गया था. इधर प्रणब (Pranab) घर में पेन ड्राइव की तलाश कर रहा होगा, और उधर MLA के साथ बातचीत सुनकर ‘इमली’ (Imlie) को उस पर शक हो जाएगा.

आदित्य करेगा इमली का सपोर्ट
इतना ही नहीं सभी के सामने इमली (Imlie) प्रणब की सच्चाई का खुलासा कर देगी और मालिनी (Malini) उसका सपोर्ट करती दिखाई पड़ेगी. इसके बाद कुछ ऐसा होगा जो देखना शो के सभी दर्शकों को बहुत पसंद है. आदित्य (Aditya) सभी के सामने इमली (Imlie) का हाथ थामेगा और उसके सपोर्ट करेगा. मालिनी (Malini) इस नजारे को देखकर जल भुनकर राख होती दिखाई पड़ेगी.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15: घरवालों को एक साथ लगेंगे तीन झटके, एक साथ दो कंटेस्टेंट होंगे बेघर

आएगी आफत की घड़ी, अनुज कपाड़िया की आंखों के सामने होगा अनुपमा पर जानलेवा हमला  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular