Sunday, December 5, 2021
HomeमनोरंजनImlie Spoiler Alert: फिर कामयाब होगी मालिनी की चाल! आदित्य और इमली...

Imlie Spoiler Alert: फिर कामयाब होगी मालिनी की चाल! आदित्य और इमली में जमकर होगा झगड़ा?


नई दिल्ली: टीवी शो ‘इमली’ में जब से आर्यन की एंट्री हुई है तब से शो की कहानी ने अचानक से काफी रफ्तार पकड़ ली है. पिछले काफी वक्त से एक ही ढर्रे पर चल रहा ये शो अब पूरी तरह नई रंगत में नजर आ रहा है. गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) , मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर इस शो के अपकमिंग एपिसोड में आपको क्या देखने मिलेगा? चलिए जानते हैं.

इमली बचाएगी अर्पिता की जान
इमली (Imlie) की कहानी में अर्पिता और आर्यन की एंट्री होने के बाद नया ट्विस्ट आ गया है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि आदित्य मंदिर जाकर इमली को याद करता है और इसी बीच अर्पिता भी मंदिर पहुंच जाती है. अर्पिता को आग का फोबिया है और बदकिस्मती से मंदिर में आग लग जाती है.

कॉलेज आकर माफी मांगेगा आर्यन
इमली अपनी जान पर खेलकर अर्पिता को बचाती है और उसे तुरंत हॉस्पिटल लेकर जाती है. इमली के अगले एपिसोड (Imlie Latest Episode) में आप देखेंगे कि अर्पिता अपने भाई आर्यन को इमली के कॉलेज उससे माफी मांगने के लिए कहती है. वहीं मालिनी एक बार फिर इमली के खिलाफ नई चाल चलती है. 

मालिनी ने फिर कर दी घटिया हरकत
घर पर आदित्य की मां इमली के लिए लंच पैक करती है और ये सब देखकर मालिनी आगबबूला हो जाती है. वो जानबूझकर इमली का लंच अपने हाथ में ले लेती है और कहती है कि मैं किसी जरूरतमंद को ये डब्बा दे दूंगी. कॉलेज जाकर आदित्य की मुलाकात इमली से होती है जिसे लेकर वह बहुत ज्यादा परेशान था. लेकिन तभी मालिनी जहर घोलने का काम शुरू कर देती है.

जहर घोलने का काम कर रही मालिनी
मालिनी इमली से कहती है कि आदी उसे सिर्फ छोड़ने आया था इसलिए वो गलत ना समझे. इसके बाद आदित्य इमली से पूछता है कि क्या उसे इस बात पर भी सफाई देनी पड़ेगी कि वह मालिनी को कॉलेज छोड़ने क्यों आया है? आदित्य इमली से कहता है कि अगर उसने मालिनी की जगह उनके रिश्ते पर फोकस किया होता तो चीजें बेहतर होतीं.

यह भी पढ़ें- कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular