Sunday, April 11, 2021
Home खेल IND vs AUS: सभी अटकलों पर लगा विराम, पहला टेस्ट मैच इस...

IND vs AUS: सभी अटकलों पर लगा विराम, पहला टेस्ट मैच इस मैदान पर होना तय


नई दिल्ली: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने साफ कर दिया है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND VS AUS) की क्रिकेट टीमों के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड में तय कार्यक्रम के अनुरूप ही होगा. सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले (Nick Hockley) ने इसकी पुष्टि की.

हॉकले (Nick Hockley) ने कहा, ‘आप जानते हैं कि बीते सप्ताह कोविड के मामले कम ही रहे. हम साउथ आस्ट्रेलिया सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और हमें यह आश्वासन मिला है कि एडिलेड टेस्ट तय कार्यक्रम के अनुरूप ही होगा’.

एडिलेड टेस्ट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला दिन-रात का टेस्ट होगा. साउथ आस्ट्रेलिया में कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर इस मैच के एडिलेड में आयोजन पर संकट के बादल मंडराने लगे थे. यह वही टेस्ट मैच है, जिसमें विराट कोहली खेलेंगे. इसके बाद वह पितृत्व अवकाश पर चले जाएंगे क्योंकि वह पहले बच्चे के पिता बनने वाले हैं.

Sachin Tendulkar ने दी टीम इंडिया को अहम सलाह, बताया इस ऑस्ट्रेलियाई स्टार को रोकने का मूल मंत्र

हॉकले (Nick Hockley) ने कहा कि यह मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप ही होगा. हॉकले ने कहा, ‘हम लकी है कि ऑस्ट्रेलिया में कोरोना के मामले कम ही रहे हैं. कम्युनिटी ट्रांसमिशन कम है. हम खिलाड़ियों और अधिकारियों की सुरक्षा को लेकर हर तरह का एहतियात बरत रहे हैं और साथ ही हम बीसीसीआई के साथ भी मिलकर काम कर रहे हैं’.

बता दें कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND VS AUS) के बीच टी20 और वनडे सीरीज खेली जानी है.

(इनपुट-आईएएनएस)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular