Friday, September 17, 2021
Home खेल IND VS ENG W: Harleen Deol ने बाउंड्री पर पकड़ा ऐसा गजब...

IND VS ENG W: Harleen Deol ने बाउंड्री पर पकड़ा ऐसा गजब का कैच, देखकर थम जाएगी आपकी नजर, देखें Viral Video


नई दिल्ली: भारतीय महिला टीम और इंग्लैंड टीम के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में मेजबान टीम ने भारत को 18 रन से मात दी. इस मैच में बारिश ने खलल डाला, जिस वजह से डी/एल नियम ने तहत मुकाबले का लक्ष्य तय किया गया. टीम इंडिया ये मुकाबला जरूर हार गई हो, लेकिन भारत की हरलीन देओल (Harleen Deol) ने मैच के दौरान सबका दिल जीत लिया.

हरलीन ने पकड़ा जबर्दस्त कैच

दरअसल इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर की 5वीं गेंद पर हरलीन (Harleen Deol) बाउंड्री लाइन पर थीं. इंग्लैंड की एमी जोन्स (Ami Jones) बल्लेबाजी कर रही थीं, उन्होंने शिखा पांडे की गेंद को डीप में खेला और गेंद को बाउंड्री के पार करने की कोशिश की. किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि इस गेंद पर जोन्स को पवेलियन लौटना पड़ेगा, लेकिन जिस तरह हरलीन ने फील्डिंग की वो अद्भुत थी.

 

पहले तो हरलीन (Harleen Deol) ने कैच पकड़ने के लिए हवा में छलांग लगाई. हालांकि बाउंड्री रोप उनके बेहद करीब था. ऐसे में हरलीन ने गेंद को हवा में बाउंड्री के अंदर की ओर उछाला और खुद बाउंड्री के बाहर कूद गईं. उसके बाद उन्होंने बाउंड्री के अंदर हवा में गोता लगाते हुए कैच लपक लिया.

हरलीन देओल (Harleen Deol) का ये कैच देखकर हर कोई हैरान रह गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर जगह उनके इस कैच की तारीफ हो रही है. 

इंग्लैंड ने जीता पहला टी20

मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 177 रनों का लक्ष्य दिया. जिसके बाद बारिश ने मैच में खलल डाला और डी/एल नियम (Duckworth Lewis Rule) के तहत टीम इंडिया को  8.4 ओवर में 73 रनों का टारगेट मिला. भारतीय टीम इतने ओवर में 3 विकेट खोकर 54 रन ही बना सकी और इंग्लैंड ने मुकाबला 18 रनों से अपने नाम किया. बता दें कि सीरीज का दूसरा मुकाबला 11 जुलाई को खेला जाएगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular