Thursday, August 18, 2022
HomeखेलIND vs IRE: टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा हथियार साबित होगा...

IND vs IRE: टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा हथियार साबित होगा ये खिलाड़ी, अकेले दम पर बदल देता है मैच


IND vs IRE T20 Series: टीम इंडिया को आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. इस सीरीज का पहला मैच 26 जून को खेला जाएगा. टीम इंडिया के स्क्वाड में कई मैच विनर प्लेयर्स शामिल हैं, लेकिन एक युवा बल्लेबाज हार्दिक पांड्या के लिए सबसे बड़ा हथियार साबित हो सकता है. ये खिलाड़ी इस समय काफी शानदार फॉर्म में भी है. 

ये खिलाड़ी बनेगा सबसे बड़ा हथियार

हार्दिक पांड्या आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज में पहली बार टीम इंडिया की कप्तानी करते दिखाई देंगे. इस सीरीज में युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) पांड्या के लिए सबसे बड़ा हथियार साबित हो सकते हैं. ईशान किशन मे हाल ही में शानदार बल्लेबाजी की है, वे इस सीरीज में भी बतौर ओपनर टीम इंडिया की पहली पसंद रहने वाले हैं. 

अफ्रीका के खिलाफ मचाया कहर

ईशान किशन (Ishan Kishan) पारी की ताबड़तोड़ शुरुआत करने के लिए जाने जाते हैं. ईशान किशन (Ishan Kishan) हाल ही में साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उन्होंने इस सीरीज में 41.20 की औसत से 206 रन बनाए थे, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल थे. 

ये बन सकता है ओपनिंग पार्टनर

ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ इस सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) पारी की शुरुआत करते दिखाई दे सकते हैं. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ भी इन दोनों खिलाड़ियों ने ही टीम इंडिया के लिए पांचों मैचों में पारी की शुरुआत की थी. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इस सीरीज में 19.20 की औसत से 96 रन बनाए थे. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular