Friday, January 21, 2022
HomeखेलIND vs SA: Cheteshwar Pujara खेल रहे अपना आखिरी टेस्ट? अगले टेस्ट...

IND vs SA: Cheteshwar Pujara खेल रहे अपना आखिरी टेस्ट? अगले टेस्ट में तीन नंबर पर उतरेगा ये नया बल्लेबाज!


नई दिल्ली: टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भिड़ रही है. इस मैच में भारतीय ओपनर्स ने टीम को कमाल की शुरुआत दिलाई. मयंक अग्रवाल और केएल राहुल अकेले दम पर टीम इंडिया को 100 के पार ले गए. लेकिन मयंक के आउट होते ही अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी वापस लौट गए. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

पुजारा का करियर खत्म?

चेतेश्वर पुजारा एक बार फ्लॉप रहे हैं. बता दें कि मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने 117 रनों की साझेदारी कर बेहतरीन ओपनिंग की. लेकिन मयंक इसके बाद 60 रन बनाकर लुंगी एनगिडी का शिकार हो गए. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए चेतेश्वर पुजारा पहली ही गेंद पर आउट हो गए. पुजारा ने इस पुरे ही साल में एक भी पारी ऐसी नहीं खेली जिससे टीम इंडिया को फायदा मिले. वहीं पुजारा इस टीम की कमजोरी और बन गए हैं.

ये भी पढ़ें:-  IND vs SA: टेस्ट के बाद वनडे सीरीज से भी बाहर होंगे रोहित शर्मा? चोट पर सामने आया बड़ा अपडेट

जमकर हो रहे ट्रोल 

पुजारा की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. पुजारा को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं. वहीं कई लोग पुजारा को लेकर काफी खराब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक नजर डालिए उन मीम्स पर जो ट्विटर पर लोगों ने पोस्ट किए हैं. 

 

 

 

 

 

 

ये बल्लेबाज ले सकता है जगह

चेतेश्वर पुजारा की जगह अगले मैच में कप्तान विराट कोहली श्रेयस अय्यर को जगह दे सकते हैं. श्रेयस अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली की जगह भारत की टेस्ट टीम में शामिल किया था और उन्होंने इस मौके को पूरी तरीके से भुनाया. अपने पहले मैच में ही इस बल्लेबाज ने शानदार शतक लगाकर सभी का दिल जीत लिया और दूसरी पारी में भी इस खिलाड़ी शानदार हॉफ सेंचुरी जड़ी. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular